ICC महिला टी-20 विश्वकप से जुड़ा वेस्टइंडीज का यह दिग्गज खिलाड़ी

टूर्नामेंट का आयोजन नौ से 24 नवंबर तक वेस्टइंडीज में होगा। वेस्टइंडीज की महिला टीम टी-20 विश्वकप में अपना खिताब बचाने उतरेगी।

  |   Updated On : September 15, 2018 07:14 AM
वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज शिवनारायण चंद्रपॉल

वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज शिवनारायण चंद्रपॉल

नई दिल्ली:  

वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज शिवनारायण चंद्रपॉल आगामी आईसीसी महिला टी-20 विश्वकप से जुड़ गए हैं। आईसीसी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, 21 वर्षो तक वेस्टइंडीज के लिए खेलने वाले चंद्रपॉल वेस्टइंडीज में होने वाले आईसीसी महिला टी-20 विश्वकप का समर्थन करेंगे। उन्हें विंडीज एम्बेसडर प्रोग्राम से जोड़ा गया है। 

टूर्नामेंट का आयोजन नौ से 24 नवंबर तक वेस्टइंडीज में होगा। वेस्टइंडीज की महिला टीम टी-20 विश्वकप में अपना खिताब बचाने उतरेगी।

वेस्टइंडीज के लिए 164 टेस्ट, 268 वनडे और 22 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल चुके चंद्रपॉल ने महिला टी-20 विश्वकप से जुड़ने के बाद कहा, 'इस शानदार टूर्नामेंट से जुड़ने को लेकर मुझे आमंत्रित करने के लिए क्रिकेट वेस्टइंडीज का धन्यवाद। अपने देश और इस खेल की सेवा करने के लिए मेरे पास यह एक और अच्छा मौका है, जिसे मैं बहुत प्यार करता हूं।' 

और पढ़ें: इंग्लैंड के गेंदबाज मोइन अली ने बताया कि कौन है दुनिया की सबसे खराब टीम!

उन्होंने कहा, 'हर कोई जानता है कि मैं इस खेल का एक छात्र हूं और इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के लिए एम्बेसडर के रूप में शामिल होने से अच्छा और मेरे लिए क्या हो सकता है।'

First Published: Saturday, September 15, 2018 07:13 AM

RELATED TAG: Cricket News, Darren Sammy, Icc Women World T20 2018, Icc World T20,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो