logo-image

ICC T20 विश्व कप में मजबूती से वापसी करेंगे बेन स्टोक्स: टॉम कुरैन

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टॉम कुरैन (Tom Curran) ने कहा कि उनकी टीम के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स (Ben Stoakes) अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप में मजबूती से वापसी करेंगे.

Updated on: 30 Jan 2019, 02:29 PM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टॉम कुरैन (Tom Curran) ने कहा कि उनकी टीम के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स (Ben Stoakes) अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप में मजबूती से वापसी करेंगे. इंग्लैंड ने पिछले टी-20 विश्व कप के फाइनल में जगह बनाई थी. फाइनल में उसे वेस्टइंडीज के हाथों शिकस्त खानी पड़ी थी. इस मैच में विंडीज के कार्लोस ब्राथवेट ने बेन स्टोक्स (Ben Stokes) द्वारा फेंके गए आखिरी ओवर में चार छक्के मार अपनी टीम को जीत दिलाई थी. 

टॉम कुरैन (Tom Curran) ने वह मैच अपने घर पर बैठकर देखा था. टॉम कुरैन (Tom Curran) ने उस पल को याद करते हुए कहा कि वह मैच देखना बेहद मुश्किल रहा था.

और पढ़ें:  IND vs NZ: हैमिल्टन में जीत दर्ज कर 52 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ना चाहेगी टीम इंडिया 

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने टॉम कुरैन (Tom Curran) के हवाले से लिखा है, 'हां, मैंने घर से बैठकर वो मैच देखा था. वह काफी मुश्किल था, लेकिन बेन स्टोक्स (Ben Stokes) मजबूती से वापसी करेंगे. इसमें कोई शक नहीं है. यह टी-20 क्रिकेट की खासियत है. यह कभी खत्म नहीं होता. एक ओवर में कुछ गेंदें कई बार मैच का रूख बदल देती हैं.'

टॉम कुरैन (Tom Curran) ने यह बात अगले साल ऑस्ट्रेलिया (Australia) में होने वाले टी-20 विश्व कप के कार्यक्रम के जारी होने के मौके पर कही. 

और पढ़ें:  IND vs NZ T20 सीरीज: भारत के खिलाफ न्यूजीलैंड ने की टीम घोषित, शामिल किए 2 नए चेहरे 

इंग्लैंड को ग्रुप-दो में भारत, दक्षिण अफ्रीका और अफगानिस्तान के साथ रखा गया है. इस ग्रुप में भारत और इंग्लैंड के बीच के मैच पर सभी की नजरें होंगी.