BREAKING NEWS
  • बीजेपी उम्मीदवार ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को दी शिकस्त, 339096 वोट से हारे- Read More »
  • पीएम मोदी 4.75 लाख मतों से जीते, बोले- फकीर की झोली फिर से भर दिया- Read More »
  • पीएम मोदी 4.75 लाख मतों से जीते, बोले- फकीर की झोली फिर से भर दिया- Read More »

World Cup में भारतीय टीम के लिए तुरुप का इक्का साबित होंगे हार्दिक पांड्या: वीरेंदर सहवाग

PTI  |   Updated On : May 16, 2019 06:26 AM
World Cup में भारतीय टीम के लिए तुरुब का इक्का साबित होंगे हार्दिक

World Cup में भारतीय टीम के लिए तुरुब का इक्का साबित होंगे हार्दिक

नई दिल्ली:  

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) का कहना है कि टीम के पास ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) जैसा प्रतिभाशाली कोई खिलाड़ी नहीं है. वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) के अनुसार हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) उन खिलाड़ियों में से हैं, जिनका कोई विकल्प नहीं हो सकता. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने मुंबई इंडियंस (MI) की आईपीएल (IPL 2019) में चौथी खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई. इससे पहले साल 2019 की शुरुआत हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के लिए सही नहीं रही और वह खेल के मैदान से बाहर एक टीवी चैट शो में महिला विरोधी बयानबाजी के कारण विवादों में फंस गए थे.

प्रतिबंध झेलकर लौटे हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने आईपीएल (IPL 2019) में 15 मैचों में 402 रन बनाए और उनका स्ट्राइक रेट 191.42 रहा.

और पढ़ें: ENG vs PAK: स्लो ओवर रेट के चलते कप्तान मोर्गन पर लगा बैन, बेयरस्टो को पड़ी फटकार

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ चैट शो में केएल राहुल (KL Rahul) भी थे लेकिन दोनों ने आईपीएल (IPL 2019) में अच्छा प्रदर्शन किया है.

वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने इस ऑलराउंडर खिलाड़ी की तारीफ करते हुए क्रिकेटनेक्स्ट से कहा, 'बल्ले और गेंद से हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की प्रतिभा के कोई आसपास भी नहीं है.'

और पढ़ें: गौतम गंभीर ने बताया आखिर क्या है भारत की World Cup टीम में कमी, कही यह बड़ी बात

इससे पहले साल 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान जब हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टीम इंडिया के साथ गए थे, तो उन्होंने वहां भी अपने शानदार खेल से अपनी छाप छोड़ी थी. टीम इंडिया को एक बार फिर उनसे ऐसे ही शानदार प्रदर्शन को दोहराने की उम्मीद है.

First Published: Wednesday, May 15, 2019 06:29 PM

RELATED TAG: Virender Sehwag, Hardik Pandya, Icc World Cup 2019, Hadrik Pandya Virender Sehwag, Indian Cricket Team, Icc, Cricket, Hardik Pandya News, Mumbai Indians, Ipl 2019,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो