logo-image

World Cup में भारतीय टीम के लिए तुरुप का इक्का साबित होंगे हार्दिक पांड्या: वीरेंदर सहवाग

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने मुंबई इंडियंस (MI) की आईपीएल (IPL 2019) में चौथी खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई.

Updated on: 16 May 2019, 06:26 AM

नई दिल्ली:

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) का कहना है कि टीम के पास ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) जैसा प्रतिभाशाली कोई खिलाड़ी नहीं है. वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) के अनुसार हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) उन खिलाड़ियों में से हैं, जिनका कोई विकल्प नहीं हो सकता. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने मुंबई इंडियंस (MI) की आईपीएल (IPL 2019) में चौथी खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई. इससे पहले साल 2019 की शुरुआत हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के लिए सही नहीं रही और वह खेल के मैदान से बाहर एक टीवी चैट शो में महिला विरोधी बयानबाजी के कारण विवादों में फंस गए थे.

प्रतिबंध झेलकर लौटे हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने आईपीएल (IPL 2019) में 15 मैचों में 402 रन बनाए और उनका स्ट्राइक रेट 191.42 रहा.

और पढ़ें: ENG vs PAK: स्लो ओवर रेट के चलते कप्तान मोर्गन पर लगा बैन, बेयरस्टो को पड़ी फटकार

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ चैट शो में केएल राहुल (KL Rahul) भी थे लेकिन दोनों ने आईपीएल (IPL 2019) में अच्छा प्रदर्शन किया है.

वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने इस ऑलराउंडर खिलाड़ी की तारीफ करते हुए क्रिकेटनेक्स्ट से कहा, 'बल्ले और गेंद से हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की प्रतिभा के कोई आसपास भी नहीं है.'

और पढ़ें: गौतम गंभीर ने बताया आखिर क्या है भारत की World Cup टीम में कमी, कही यह बड़ी बात

इससे पहले साल 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान जब हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टीम इंडिया के साथ गए थे, तो उन्होंने वहां भी अपने शानदार खेल से अपनी छाप छोड़ी थी. टीम इंडिया को एक बार फिर उनसे ऐसे ही शानदार प्रदर्शन को दोहराने की उम्मीद है.