logo-image

World Cup: जब हैरी केन से मिले विराट कोहली, अभिषेक बच्चन ने किया ट्रोल

विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय इंग्लैंड में विश्व कप (World Cup) खेलने गए हैं. वहां जाने से पहले हैरी केन (Harry Kane) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने ट्विटर पर बात की थी.

Updated on: 26 May 2019, 11:45 AM

नई दिल्ली:

विराट कोहली (Virat Kohli)  ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर इंग्लिश फुटबाल खिलाड़ी हैरी केन (Harry Kane) के साथ सेल्फी साझा की, जिसमें यह दोनों लॉर्ड्स क्रिकेट मैदान पर खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो पर अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को ट्रोल कर लिया. विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय इंग्लैंड में विश्व कप (World Cup) खेलने गए हैं. वहां जाने से पहले हैरी केन (Harry Kane) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने ट्विटर पर बात की थी. 

विराट कोहली (Virat Kohli) और हैरी केन (Harry Kane) की फोटो पर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) ने मजाकिया अंदाज में विराट कोहली (Virat Kohli) को ट्रोल किया.

और पढ़ें: World Cup में न्यूजीलैंड के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में मिली करारी हार, जानें क्या बोले विराट कोहली

इन दोनों की फोटो के जबाव में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) ने एक और फोटो साझा कि जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब चेल्सी की जर्सी में हैं जो की हैरी केन (Harry Kane) के क्लब टॉटनेहम हॉट्सपर का प्रतिद्वंद्वी क्लब है. 

विराट कोहली (Virat Kohli) ने हालांकि कभी भी इस बात को जाहिर नहीं किया कि वह किस फुटबाल क्लब के समर्थक हैं. ऐसी चर्चाएं हमेशा रही हैं कि वह चेल्सी और रियल मेड्रिड के समर्थक हैं.

और पढ़ें: World Cup: न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार अर्धथतक जड़ने के बाद जानें क्या बोले रविंद्र जडेजा

2018 में भारत के इंग्लैंड के दौरे पर विराट कोहली (Virat Kohli) ने साउथैम्पटन के स्ट्राइकर डैनी इंग्स के साथ फोटो साझा की थी.