logo-image

World Cup: टीम इंडिया के लिए राहत की सांस, विजय शंकर की स्कैन रिपोर्ट में फ्रेक्चर नहीं

विजय शंकर (Vijay Shankar) मैदान छोड़कर चले गये थे और ऐहतियात के लिये उनका स्कैन कराया गया जिसकी रिपोर्ट शनिवार को आयी.

Updated on: 25 May 2019, 05:41 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम ने तब राहत की सांस ली जब विजय शंकर (Vijay Shankar) की स्कैन रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि आल राउंडर की दायीं बांह में फ्रेक्चर नहीं हुआ है. शुक्रवार को ट्रेनिंग सत्र के दौरान नेट गेंदबाज खलील अहमद की गेंद उनकी बांह में लग गयी थी. विजय शंकर (Vijay Shankar) मैदान छोड़कर चले गये थे और ऐहतियात के लिये उनका स्कैन कराया गया जिसकी रिपोर्ट शनिवार को आयी.

बीसीसीआई (BCCI) ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘विजय शंकर (Vijay Shankar) की दायीं बांह में शुक्रवार को गेंद लग गयी थी. उसका स्कैन कराया गया और उन्हें कोई फ्रेक्चर नहीं है. बीसीसीआई (BCCI) की चिकित्सीय टीम उन्हें उबरने में मदद कर रही है.’

और पढ़ें: World Cup से पहले इस इंग्लिश गेंदबाज का बड़ा खुलासा, इंग्लैंड करती रही है बॉल टेंपरिंग

हालांकि तमिलनाडु का यह ऑल राउंडर पहले अभ्यास मैच में नहीं खेला और मंगलवार को कार्डिफ में बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ होने वाले दूसरे अभ्यास मैच में भी उनके खेलने की संभावना नहीं है क्योंकि उन्हें थोड़ी खरोंच है जिसे ठीक होने में समय लगेगा.

विजय शंकर (Vijay Shankar) ने शनिवार को न्यूजीलैंड (New Zealand) मैच से पहले नेट सत्र के दौरान अकेले कुछ थ्रोडाउन बल्लेबाजी की.

और पढ़ें: ICC World Cup 2019 : IND Vs NZ अभ्‍यास मैच में खुली टीम इंडिया की कलई, 100 रन पर 7 विकेट गिरे

इससे पहले विजय शंकर (Vijay Shankar) को नेट अभ्यास के दौरान शुक्रवार को दाहिने कंधे में चोट लगी और वह तुरंत मैदान छोड़कर बाहर चले गए. विजय शंकर (Vijay Shankar) बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे थे तभी भारतीय टीम को प्रैक्टिस कराने के लिए इंग्लैंड गए बाएं हाथ तेज गेंदबाज खलील अहमद (Khaleed Ahmed) की बाउंसर पर पुल करने गए और गेंद उनके हाथ में लगी.