logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

World Cup: कप्तान जेसन होल्डर ने बताया गेल और ब्रावो की चोट का हाल

पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ शुक्रवार को टीम के पहले मैच में क्रिस गेल (Chris Gayle) ने 33 गेंद में अर्धशतकीय पारी खेल टीम को 7 विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

Updated on: 01 Jun 2019, 10:22 PM

नई दिल्ली:

वेस्ट इंडीज (West Indies) के कप्तान जेसन होल्डर (Jason Holder) ने ओपनर क्रिस गेल (Chris Gayle) और आंद्रे रसेल (Andre Russell) की फिटनेस की चिंता को दूर करते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ गुरुवार को टीम के वर्ल्ड कप के दूसरे मुकाबले से पहले दोनों फिट हो जाएंगे. पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ शुक्रवार को टीम के पहले मैच में क्रिस गेल (Chris Gayle) ने 33 गेंद में अर्धशतकीय पारी खेल टीम को 7 विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

इस दौरान उन्होंने 3 छक्के भी लगाए. विश्व कप (World Cup) में उन्होंने अभी तक सबसे ज्यादा 40 छक्के लगाए हैं. उन्हें हालांकि रन दौड़ने में परेशानी हो रही थी और आउट होने के बाद पविलियन जाते हुए वह थोड़ा परेशानी के साथ चल रहे थे. 

और पढ़ें: World Cup: पाकिस्तान को लेकर वकार यूनिस ने दी बड़ी चेतावनी, जानें क्या कहा

जेसन होल्डर (Jason Holder) ने उम्मीद जताई कि इस जीत (शुक्रवार) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ होने वाले मैच के बीच का पांच दिन का समय चोट से उबरने के लिए काफी होगा. मैच में शॉर्ट पिच गेंदों का शानदार तरीके से इस्तेमाल कर दो विकेट चटकाने वाले आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने भी उम्मीद जताई कि वह घुटने की चोट से उबर जाएंगे.

और पढ़ें: World Cup: मैच से पहले टीम इंडिया ने जंगल में की मस्ती, फैन्स ने किया ट्रोल 

उन्होंने कहा, ‘मेरे घुटने के पास ठीक होने के लिए काफी समय है और यह सामान्य हो जाएगा.’