logo-image

World Cup 2019: शतक लगाने के बावजूद इंग्लैंड को जीत नहीं दिला सके जो रुट, अब कही ये बात

टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लेते हुए मेजबान टीम ने पाकिस्तान द्वारा दिए गए 349 रनों के लक्ष्य का पीछा किया, लेकिन वे 14 रनों सक चूक गए और निर्धारित 50 ओवर में नौ विकट खोकर 334 रन बनाए.

Updated on: 04 Jun 2019, 04:01 PM

नॉटिंघम:

इंग्लैंड के बल्लेबाज जो रूट का मानना है कि उनकी टीम को पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप के अपने दूसरे मैच में मिली 14 रनों की हार से घबराना नहीं चाहिए. रूट ने सोमवार को मौजूदा टूर्नामेंट का पहला शतक लगाया, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिल पाए. मैच के बाद रूट ने कहा, "हमने कड़ी मेहनत करके खुद को दोबारा खड़ा किया था और मैच जीतने की स्थिति में पहुंचे थे इसलिए आउट होने पर मुझे बहुत बुरा महसूस हुआ."

ये भी पढ़ें- World Cup 2019: कल पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगी टीम इंडिया, जानें किसका पलड़ा भारी

टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लेते हुए मेजबान टीम ने पाकिस्तान द्वारा दिए गए 349 रनों के लक्ष्य का पीछा किया, लेकिन वे 14 रनों सक चूक गए और निर्धारित 50 ओवर में नौ विकट खोकर 334 रन बनाए. रूट ने कहा, "शायद हमने बाद के ओवरों के लिए अधिक रन बचा दिए थे. लेकिन सबसे महत्वपूर्ण चीज यह है कि अब हमें एक टीम के रूप में घबराने की जरूरत नहीं है.

ये भी पढ़ें- World Cup 2019: पाकिस्तान से मैच गंवाने के बाद खुली इयॉन मॉर्गन की आंखें, बताई हार की असली वजह

इंग्लैंड के बल्लेबाज ने कहा, ''हम जानते है कि एक टीम के रूप में कौन सा फॉर्मूला हमारे लिए काम करता है, लेकिन दूसरी टीमें भी अच्छा खेलती है और हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हम जल्दी सीखें और वापसी करें." इंग्लैंड का अगला मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेला जाएगा. यह मुकाबला शनिवार को कार्डिफ में होगा.