logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

World Cup: ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को चेताया, कहा- बाउंसर्स के लिए तैयार हैं

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पास कूल्टर नाइल, मिशेल स्टार्क और पैट कमिंस के रूप में बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं.

Updated on: 02 Jun 2019, 05:30 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने क्रिस गेल (Chris Gayle) ऐंड कंपनी को चेतावनी देते हुए कहा है कि विश्व कप (World Cup) के दूसरे मैच में वे बाउंसर्स झेलने को तैयार रहें. ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल (Nathan Coulter Nile) ने कहा कि वे वेस्टइंडीज (West indies) को उसी की भाषा में जवाब देने को तैयार हैं.

नाथन कूल्टर नाइल (Nathan Coulter Nile) ने अफगानिस्तान पर शनिवार को सात विकेट से मिली जीत के बाद कहा ,‘हम वेस्ट इंडीज को बाउंसर डालेंगे वरना वे फ्रंटफुट पर खेलकर दबाव बना देंगे . हर ओवर में दो बाउंसर डालने ही होंगे . मैदान इतने छोटे हैं और विकेट सपाट है तो हर दाव आजमाना होगा.’

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पास कूल्टर नाइल, मिशेल स्टार्क और पैट कमिंस के रूप में बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं.

और पढ़ें: World Cup: श्रीलंका हारी पर कप्तान करुणारत्ने ने बनाया खास रिकॉर्ड 

नाथन कूल्टर नाइल (Nathan Coulter Nile) ने कहा ,‘हमें गेल के खिलाफ आक्रामक गेंदबाजी करनी होगी. वह फार्म में है लेकिन उम्र बढ़ती जा रही है. मुझे नहीं लगता कि उसने हाल ही में स्टार्क और कमिंस को ज्यादा खेला है. वे बहुत तेज गेंद डाल रहे हैं और देखते हैं कि वह उनका सामना कैसे करता है.’

शुक्रवार को वेस्टइंडीज (West Indies) ने पाकिस्तान (Pakistan) को 218 गेंद बाकी रहते हुए सात विकेट से करारी शिकस्त देकर विश्व कप (World Cup) 2019 में अपने अभियान का शानदार आगाज किया.

और पढ़ें: World Cup: कप्तान जेसन होल्डर ने बताया गेल और ब्रावो की चोट का हाल 

पाकिस्तान (Pakistan) को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित करने के बाद वेस्ट इंडीज ने शॉर्ट पिच गेंदों से कहर बरपाया और उसकी पूरी टीम को केवल 21.4 ओवर में 105 रन पर ढेर कर दिया. वेस्ट इंडीज (West Indies) ने 13.4 ओवर में तीन विकेट पर 108 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की थी.