logo-image

हसीन जहां ने शमी पर फिर लगाया आरोप, कहा- डर के कारण कर रहे हैं अच्छा बर्ताव

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने आज मीडिया के सामने कहा कि बच्चों की भविष्य के खातिर वह सुलह करने के बारे में सोच सकती है।

Updated on: 11 Mar 2018, 02:42 PM

कोलकाता:

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने आज मीडिया के सामने कहा कि बच्चों की भविष्य के खातिर वह सुलह करने के बारे में सोच सकती है। रविवार को अपने वकील के साथ मीडिया से रूबरू हुई हसीन जहां ने एक बार फिर शमी पर आरोपों की झड़ी लगा दी।

हसीन जहां ने कहा, 'मैंने उन्हें समझाने की कोशिश कि उन्हें अपनी गलती को मान लेना चाहिए, मैं बहुत समय से कोशिश कर रही हूं। अगर मेरे पास फोन नहीं होता वह अब तक यूपी से भाग चुका होता, मुझे तलाक दे चुका होता।'

सुलह की बात पर हसीन ने कहा कि वह ऐसा नहीं चाहती है, हालांकि बच्ची के भविष्य को ध्यान में रख कर ही कोई फैसला लेंगी। हसीन ने कहा, 'वह यह सब कुछ आरोपों से बचने के लिए कर रहे हैं। इतनी सारी डिटेल देने के बावजूद मीडिया क्यों नहीं इसकी जांच कर रहा है। सोशल मीडिया पर जाने से पहले मैंने अपनी शादी को बचाने के लिए उन्हें समझाने की कोशिश की। अगर वह वापस आना चाहेंगे तो मैं इस बारे में सोचूंगी।'

शमी के होली के दौरान की तस्वीरों और वीडियो को लेकर हसीन ने कहा, 'मोबाइल गायब होने के बाद से उनका बर्ताव मेरे प्रति बदल गया था।' उनका कहना है कि इस डर से शमी अच्छे से बर्ताव करने लगे थे।

इस क्रम में उन्होंने मीडिया से भी इस मामले की जांच की अपील की। उन्होंने कहा कि वह लगाए गए आरोपों के सबूत मीडिया और पुलिस में पहले ही दे चुकी है।

शनिवार को शमी ने भी अपनी पत्नी हसीन जहां के लगाए गए आरोपों की जांच की मांग की है। हसीन जहां की ओर से लगातार आरोपों के बाद शमी ने कैमरे पर आकर इस मामले की विस्तार से जांच की मांग की।

इसे भी पढ़ें: ट्रंप को उम्मीद, उत्तर कोरिया के साथ सफल रहेगी बातचीत