logo-image

आईपीएल 2017: गुजरात लायंस ने दी मोहम्मद कैफ को नई जिम्मेदारी, बनाये गये टीम के सहायक कोच

आईपीएल टीम गुजरात लायंस ने भारत के मध्यक्रम के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ को पांच अप्रैल से शुरू हो रहे आगामी सत्र के लिए टीम का सहायक कोच बनाया है। गुजरात लायंस की कप्तानी जिम्मेदारी सुरेश रैना के कंधों पर है।

Updated on: 19 Feb 2017, 01:56 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल सीजन 10 के लिए कैफ नई टीम के साथ जुड़ गए हैं। वो भी क्रिकेटर नहीं, कोच के तौर पर। आईपीएल टीम गुजरात लायंस ने भारत के मध्यक्रम के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ को पांच अप्रैल से शुरू हो रहे आगामी सत्र के लिए टीम का सहायक कोच बनाया है। गुजरात लायंस की कप्तानी जिम्मेदारी सुरेश रैना के कंधों पर है।

मोहम्मद कैफ टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल चुके है। कैफ टीम के सर्वश्रेष्ठ फील्डरों में से एक है जो अब टीम के प्रमुख कोच और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ब्रैड हॉज के साथ काम करेंगे।

कैफ ने कहा कि मुझे नई भूमिका का इंतजार है। यह सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा और ब्रावो जैसे बेहतरीन खिलाड़ियों के साथ काम करने का सुनहरा मौका है। पिछले संस्करण में गुजरात लायंस की टीम अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर थी। लेकिन वह फाइनल में अपना स्थान नहीं बना सकी थी। 36 वर्ष के कैफ, रणजी में छत्तीसगढ़ की कमान संभाल रहे है।

यह भी पढ़ें- IPL Auction 2017: इन 6 दिग्गज खिलाड़ियों पर रहेगी फ्रैंचाइजी की नजर, जानें खिलाड़ियों पर कितना लगेगा दांव

यह भी पढ़ें- IPL 2017: महेंद्र सिंह धोनी राइजिंग पुणे सुपरजॉइंट्स की कप्तानी से हटाए गए, स्टीव स्मिथ बनें नये कप्तान