logo-image

यूरो टी-20 स्लैम लीग का आइकन बना यह पाकिस्तानी खिलाड़ी

शेन वॉटसन, ब्रैंडन मैक्कलम, राशिद खान, ड्यूमिनी, ताहिर, क्रिस लिन, बाबर आजम और ल्यूक रोंची मार्की खिलाड़ी के रूप में लीग से जुड़ेंगे. लीग के बाकी दो आइकन खिलाड़ी और एक मार्की खिलाड़ी की घोषणा जल्द ही की जाएगी.

Updated on: 21 May 2019, 08:35 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को यूरो टी-20 स्लैम लीग का आइकन खिलाड़ी चुना गया है. दक्षिण अफ्रीका के उपकप्तान ज्यांपॉल ड्यूमिनी और उनके टीम साथी इमरान ताहिर सहित छह खिलाड़ी टूर्नामेंट के मार्की खिलाड़ी के रूप में शामिल होंगे. तीन सप्ताह तक चलने वाला यह टूर्नामेंट आयरलैंड, स्कॉटलैंड और होलैंड्स में 30 अगस्त से शुरू होगी. 

अफरीदी के अलावा शेन वॉटसन, ब्रैंडन मैक्कलम, राशिद खान, ड्यूमिनी, ताहिर, क्रिस लिन, बाबर आजम और ल्यूक रोंची मार्की खिलाड़ी के रूप में लीग से जुड़ेंगे. लीग के बाकी दो आइकन खिलाड़ी और एक मार्की खिलाड़ी की घोषणा जल्द ही की जाएगी. 

और पढ़ें: IPL के खराब प्रदर्शन को भुलाकर आगे बढ़ गए हैं डेविड मिलर, कहा- World Cup पर पूरा ध्यान

लीग में आयरलैंड से डबलिन और बेलफास्ट, स्काटलैंड से एडिनबर्ग और ग्लास्गो तथा हॉलैंड्स से एम्सटर्डम और रोट्टेरडम की टीमें ड्राफ्ट के जरिए इन खिलाड़ियों को चुनेगी. 

टी-20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सर्वाधिक विकेट लेने वाले अफरीदी ने कहा, 'मैं पहले भी लिशेस्टरशायर, डर्बीशायर और केंट के लिए खेल चुका हूं. मुझे उम्मीद है कि वैसी ही पिचें वहां भी होंगी.'