शेन वार्न ने बिग बैश लीग में मैचों की संख्या को बढ़ाने पर क्रिकेट आस्ट्रेलिया को बताया लालची

शेन वार्न ने आस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग (बीबीएल) में मैचों की संख्या को बढ़ाने को लेकर क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) की निंदा करते हुए कहा कि बोर्ड लालच के कारण मैचों की संख्या में इजाफा कर रही है।

  |   Updated On : April 21, 2018 08:45 PM
पूर्व लेग स्पिनर शेन वार्न (फाइल फोटो)

पूर्व लेग स्पिनर शेन वार्न (फाइल फोटो)

मेलबर्न:  

आस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर शेन वार्न ने आस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग (बीबीएल) में मैचों की संख्या को बढ़ाने को लेकर क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) की निंदा करते हुए कहा कि बोर्ड लालच के कारण मैचों की संख्या में इजाफा कर रही है।

सीए ने बिग बैश के अगले संस्करण के लिए मैचों की संख्या को 35 से बढ़ाकर 43 करने का फैसला लिया है। लीग के लिए चार नए मैदानों की भी घोषणा की गई है।

बोर्ड के इस निर्णय पर नाराजगी जाहिर करते हुए वार्न ने ट्वीट किया, 'आस्ट्रेलियाई क्रिकेट में बोर्ड और खिलाड़ियों की बीच बराबरी की साझेदारी होनी चाहिए तभी हर किसी के बीच सहमति बन पाएगी। हो सकता है कि हमेशा सहमति नहीं बन पाए लेकिन अगर दोनों पक्ष क्रिकेट आस्ट्रेलिया की भलाई चाहेंगे तो प्रशंसक भी खुश होंगे।'

वार्न ने लिखा, 'मुझे उम्मीद है कि लालच में आकर ऐसे निर्णय नहीं लिए जाएंगे। बीबीएल के आगामी संस्करण में मैचों की संख्या बढ़ाना बेकार है। पैसों के लिए अधिक मैच करना सही नहीं है इससे एक बेहतरीन लीग कमजोर हो जाएगी।'

क्रिकइंफो के अनुसार, इस महीने की शुरुआत में चैनल सेवन और फॉक्स स्पोर्ट्स ने 1.2 अरब आस्ट्रेलियाई डॉलर में अगले छह वर्षो के लिए क्रिकेट आस्ट्रेलिया के प्रसारण अधिकार प्राप्त किए हैं।

यह भी पढ़ें: IPL 2018 KKR vs KXIP: नहीं रुका पंजाब का विजय रथ, कोलकाता को 9 विकेट से हराया

First Published: Saturday, April 21, 2018 08:36 PM

RELATED TAG: Former Australian Bowler Shane Warne, Shane Warne Slams Cricket Australia, Big Bash League,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो