Ind vs Eng 5th test : आखिरी टेस्ट मैच में विकेटकीपर के रूप में खेलेंगे बेयरस्टो

बेयरस्टो की जगह जोस बटलर ने साउथम्पटन में खेले गए चौथे टेस्ट मैच में विकेटकीपर की भूमिका निभाई थी। इंग्लैंड इस मैच को 60 रन से जीतकर 3-1 से सीरीज अपने नाम कर चुकी है।

  |   Updated On : September 06, 2018 10:11 PM
इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो

इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो

नई दिल्ली:  

इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो शुक्रवार से यहां भारत के खिलाफ शुरू होने जा रहे पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच में विकेटकीपर के रूप में मैदान में उतरेंगे। 28 साल के बेयरस्टो को तीसरे टेस्ट मैच में उंगली में चोट लग गई थी जिसके कारण चौथे मैच में उन्होंने विकेटकीपिंग नहीं की थी और एक बल्लेबाज के रूप में टीम में खेले थे। 

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, बेयरस्टो की जगह जोस बटलर ने साउथम्पटन में खेले गए चौथे टेस्ट मैच में विकेटकीपर की भूमिका निभाई थी। इंग्लैंड इस मैच को 60 रन से जीतकर 3-1 से सीरीज अपने नाम कर चुकी है।

और पढ़ें: Ind vs Eng 5th test : आखिरी टेस्ट मैच में सम्मान बचाने उतरेगी भारतीय टीम, कुक को मिलेगी विदाई 

इंग्लैंड की टीम ने पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच के लिए अपने अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं किया है। सलामी बल्लेबाज एलेस्टर कुक का यह आखिरी टेस्ट मैच होगा। इसके बाद वह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे। 

First Published: Thursday, September 06, 2018 10:06 PM

RELATED TAG: Alastair Cook, England, England Vs India 2018, Jonny Bairstow, Moeen Ali,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो