logo-image

दिग्विजय सिंह का शिवराज पर तंज- IPL में चीयर लीडर्स को नचवाने के बजाय रामधुन बजवा लें पर मैच से हटा दें मनोरंजन कर

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के इंडियन प्रीमियर के दौरान चीयर लीडर्स पर ऐतराज जताने पर तंज कसा।

Updated on: 30 Mar 2017, 06:50 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के इंडियन प्रीमियर के दौरान चीयर लीडर्स पर ऐतराज जताने पर तंज कसा। उन्होने कहा मुख्यमंत्री जी खेल के दौरान रामधुन बजवा दें। साथ ही क्रिकेट प्रेमियों के उत्साह के मद्देनजर मैचों को मनोरंजन कर से मुक्त करने का सुझाव भी दिया।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली नगरपालिका चुनाव के लिए आईपीएल-2017 मैचों के कार्यक्रम में फेरबदल हुआ

दिग्विजय सिंह ने कहा,' 'मुझे किसी ने बताया कि मुख्यमंत्री को आईपीएल की चीयर लीडर्स से ऐतराज है। इस पर मेरा सुझाव है कि आईपीएल मैचों के दौरान चौके..छक्के पड़ने या किसी के आउट होने पर चीयर लीडर्स को नचवाने के बजाय रामधुन बजवा दी जाए।' उन्होनें आगे कहा,' आईपीएल प्रदेश के लिए बड़ा मौका है और इससे मनोरंजन कर हटा दिया जाना चाहिए।'

इसे भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ के बूचड़खाने बैन फैसले पर मोहम्मद कैफ बोले, 'यूपी में टुंडे मिले या नहीं लेकिन गुंडे ना मिले'

बता दें कि इंदौर के होलकर स्टेडियम को किंग्स इलेवन पंजाब का घरेलू मैदान बनाया गया है। यह टीम शहर में आठ अप्रैल, 10 अप्रैल और 20 अप्रैल को तीन आईपीएल मैच खेलेगी। ये मैच राइजिंग पुणे सुपरजाइंट, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले जाएंगे।

इसे भी पढ़ें: आईपीएल टिकटों की बिक्री शुरू, जानें कहां से खरीदें अपनी फेवरेट टीम के टिकट