DDCA चयनकर्ता अमित भंडारी मारपीट मामले में आया नया मोड़, आरोपी ने किया खुलासा

News State Bureau  |   Updated On : February 12, 2019 01:16 PM
DDCA चयनकर्ता अमित भंडारी मारपीट मामले में आया नया मोड़, आरोपी ने किया खुलासा

DDCA चयनकर्ता अमित भंडारी मारपीट मामले में आया नया मोड़, आरोपी ने किया खुलासा

नई दिल्ली:  

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज और डीडीसीए (DDCA) के मुख्य चयनकर्ता अमित भंडारी (Amit Bhandari) की पिटाई मामले में एक नया मोड़ आया है. इस घटना के होने के तुरंत पुलिस ने मुख्य आरोपी अनुज डेढा (Anuj Dedha) को गिरफ्तार कर लिया था जिसने इस मामले को लेकर अपना पक्ष रखा है. अनुज डेढा (Anuj Dedha) ने पुलिस के सामने दावा किया है कि मारपीट की शुरुआत मुख्य चयनकर्ता अमित भंडारी (Amit Bhandari) ने की थी.

अनुज डेढा (Anuj Dedha) ने पुलिस को बताया कि अमित भंडारी (Amit Bhandari) ने पहले उसके सिर पर बैट मारा. इतना ही नहीं पीसीआर कॉल भी उसी की तरफ से सबसे पहले की गई थी.

वहीं अमित भंडारी (Amit Bhandari) की शिकायत पर पुलिस ने अनुज डेढा (Anuj Dedha) पर गैर इरादतन हत्या की कोशिश और एक राय होकर जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

और पढ़ें: क्रिकेट टीम में नहीं मिली जगह, तो खिलाड़ी ने चयनकर्ता को गुंडों से पिटवाया 

डीसीपी नूपुर प्रसाद के अनुसार, 'सेंट स्टीफेंस ग्राउंड में सिलेक्शन ट्रायल चल रहा था. अनुज डेढा (Anuj Dedha), जिसका सिलेक्शन नहीं हुआ वह आया और उसने रिजेक्ट होने का कारण पूछा.उसके बाद अचानक उसने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. तभी 10 से 15 लड़कों ने उन पर हमला कर दिया. इस बाबत अनुज डेढा (Anuj Dedha) और नरेश को गिरफ्तार कर लिया गया है.' 

पुलिस इस मामले से जुड़े बाकी के लोगों का पता लगाने के लिए सेंट स्टीफेंस ग्राउंड के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है. शुरुआती जांच में पुलिस सूत्रों का कहना है कि खिलाड़ी भंडारी पर अंडर-23 में खुद का चयन करने के लिए दबाव डाल रहा ‌था.

गौरतलब है कि इस मामले के सामने आने के बाद पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने आरोपी पर आजीवन प्रतिबंध लगाने की मांग की थी.

गौतम गंभीर ने कहा, ‘राजधानी के केंद्र में ऐसी घटना से हैरान हूं. यह मामला दबाया नहीं जाएगा और मैं निजी तौर पर सुनिश्चित करूंगा कि ऐसा न हो. मैं इसकी शुरुआत उस खिलाड़ी पर आजीवन प्रतिबंध लगाने की मांग से कर रहा हूं जिसने चयन नहीं होने पर यह हमला करवाया.’

और पढ़ें: अब विराट कोहली के मुद्दे पर आमने-सामने आए रवि शास्त्री-सौरव गांगुली 

बीसीसीआई (BCCI) के एक्टिंग प्रेजिडेंट सीके खन्ना ने इस बारे में कहा- यह बेहद चौंकानेवाला और अक्षम्य घटना है. हमलावर की जल्द से जल्द गिरफ्तारी होनी चाहिए और उसे सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. मैं अमित के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

बता दें कि दिल्ली की टीम में चयन नहीं होने पर अनुज डेढा (Anuj Dedha) ने अमित भंडारी (Amit Bhandari) पर हमला किया जिनके सिर और कान में चोटें आई हैं. अमित भंडारी (Amit Bhandari) को उनके साथी सुखविंदर सिंह सिविल लाइंस स्थित संत परमानंद अस्पताल ले गए.

First Published: Tuesday, February 12, 2019 01:14 PM

RELATED TAG: Amit Bhandari, Ddca, Delhi Cricket, Amit Bhandari, Anuj Dedha, Dedha, Delhi Cricket, Irani Trophy, Ranji Trophy,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो