logo-image

एमएसके प्रसाद ने एमएस धोनी को सराहा, कहा- 2019 वर्ल्ड कप तक रहेंगे विकेटकीपर

भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि वह 2019 विश्व कप में बने रहेंगे।

Updated on: 24 Dec 2017, 08:32 AM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि वह 2019 विश्व कप में बने रहेंगे।

प्रसाद ने कहा, 'हम कुछ विकेटकीपरों को भारत ए दौरे के दौरान बढ़ावा दे रहे हैं। लेकिन मोटे तौर पर हम अपने दिमाग में तय कर चुके हैं कि विश्व कप तक महेंद्र सिंह धोनी ही टीम के विकेटकीपर होंगे। इसके बाद हम उनमें से कुछ विकेटकीपरों को तैयार करना शुरू करेंगे।'

प्रसाद ने कहा, 'मुझे लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी अब भी दुनिया के नंबर एक विकेटकीपर हैं। हम लगातार इसी बात को दोहरा रहे हैं। श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा टी-20 सीरीज में भी उन्होंने जिस तरह के कैच पकड़े हैं वह शानदार है।'

मुख्य चयनकर्ता प्रसाद की बात से साफ हो गया है कि दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत के बारे में अब चयनकर्ता अधिक विचार नहीं कर रहे हैं चूंकि दिनेश कार्तिक को अब दूसरे विकेटकीपर के तौर पर मौका मिल रहा है।

और पढ़ें: दक्षिण अफ्रीका में वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान