logo-image

चैंपियंस ट्रॉफीः पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली का अंग्रेजी में यह मजेदार इंटरव्यू हो रहा है वायरल

हसन अली से जब कॉमेंटेटर ने अंग्रेजी में सवाल पूछा तो वह अंग्रेजी में जवाब नहीं दे पाए और फिर उसे अंग्रेजी में ट्रांसलेट करके बताने के लिए टीम के एक साथी खिलाड़ी को बुला लिया।

Updated on: 09 Jun 2017, 04:56 PM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड में जारी चैम्पियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान को अपने पहले मैच में भारत से करारी हार मिली थी। इसके बाद 7 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बारिश से प्रभावित मैच में पाकिस्तान ने जीत हासिल कर वापसी की।

अब इस मैच के बाद प्रेजेंटेशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस मैच में 8 ओवर में 24 रन देकर तीन विकेट हासिल करने वाले हसन अली को मैन ऑफ द मैच चुना गया। लिहाजा उन्हें इंटरव्यू भी देना था।

हसन अली से जब कॉमेंटेटर ने अंग्रेजी में सवाल पूछा तो वह अंग्रेजी में जवाब नहीं दे पाए और फिर उसे अंग्रेजी में ट्रांसलेट करके बताने के लिए टीम के एक साथी खिलाड़ी को बुला लिया। इसी दौरान एक सवाल के जवाब में अली ने अपने साथी खिलाड़ी से कहा, 'बोल दे'। हसन का ये मजेदार वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: चैम्पियंस ट्रॉफी: 321 रन बनाने के बावजूद श्रीलंका से क्यों हारी टीम इंडिया!

दक्षिण अफ्रीका ने इस मैच में टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 8 विकेट पर 219 रन बनाए थे। इसके बाद बारिश के कारण खेल रोके जाने तक पाकिस्तान 27 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 119 रन बना सका था। हालांकि, डकवर्थ लुईस नियम के तहत पाकिस्तान को 19 रनों से विजेता घोषित किया गया।

बहरहाल, यह पहली बार नहीं है जब पाकिस्तानी खिलाड़ियों का अंग्रेजी में कोई इंटरव्यू चर्चा में आया। इससे पहले उमर अकमल के इस वीडियो पर भी लोगों ने ऐसे ही खूब चुटकी ली थी।

यह भी पढ़ें: चैम्पियंस ट्रॉफी: विराट कोहली ने बताया भारत के हार का कारण