logo-image

चैम्पियंस ट्रॉफी 2017: पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले टीम इंडिया ने बहाया पसीना, धोनी भी दिखे रंग में

चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला इसी स्टेडियम में 4 जून (रविवार) को होना है। साल के इस सबसे बड़े मुकाबले के दौरान कहीं कोई कमी न रह जाए, इसलिए धोनी भी पूरे जोश के साथ मैदान पर नजर आए।

Updated on: 01 Jun 2017, 05:54 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया ने गुरुवार को बर्मिंघम के एजबेस्टन स्टेडियम में जमकर पसीना बहाया। विराट कोहली से लेकर शिखर धवन, युवराज सिंह और अजिंक्य रहाणे तक ने जमकर अभ्यास किया।

चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला इसी स्टेडियम में 4 जून (रविवार) को होना है। साल के इस सबसे बड़े मुकाबले के दौरान कहीं कोई कमी न रह जाए, इसलिए महेंद्र सिंह धोनी भी पूरे जोश के साथ मैदान पर नजर आए और थ्रो की प्रैक्टिस की। इस टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम को ग्रुप-बी में पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के साथ शामिल किया गया है।

दोनों ही टीमों के लिए टूर्नामेंट और पुरानी प्रतिद्वंद्विता के लिहाज से यह मैच अहम होगा। इन सबके बीच विराट कोहली और कोच अनिल कुंबले के विवाद ने जरूर टीम इंडिया के प्रशंसकों के लिए उलझन की स्थिति पैदा कर दी है।

पिछली बार भारत और पाकिस्तान का सामना 2015 आईसीसी विश्व कप में हुआ था। इसके अलावा, पिछले साल आईसीसी टी-20 विश्व कप में भी दोनों टीमें आमने-सामने आईं थीं। इन दोनों मैचों में भारत ने जीत हासिल की थी।

यह भी पढ़ें: कुंबले और कोहली के बीच विवादों पर बोले गावस्कर, कहा- गलतफहमियां होती रहती हैं

चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत का सामना आठ जून को श्रीलंका और 11 जून को दक्षिण अफ्रीका से होगा। इस टूर्नामेंट के लिए ग्रुप-ए में न्यूजीलैंड, आस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और बांग्लादेश को शामिल किया गया है। इन दोनों ग्रुप में शीर्ष पर रहने वाली दो-दो टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी।

यह भी पढ़ें: चैम्पियंस ट्रॉफी: कुंबले को मिला हरभजन को साथ, कहा- मैंने 15 साल साथ बिताए लेकिन कोई झगड़ा नहीं हुआ