logo-image

चैम्पियंस ट्रॉफी 2017: पाकिस्तान की करारी हार पर देश में इस अंदाज में मना जीत का जश्न, देखें तस्वीरें

इसके बाद तो मानों देश के हर कोने में खुशी की लहर दौड़ पड़ी हो। भारत के हर राज्य में भारत की जीत की जश्न मनाया गया। कहीं ढोल नगाड़ों के साथ जीत का जश्न मनाया गया, तो कहीं जीत की खुशी में मिठाई बांटी गई।

Updated on: 05 Jun 2017, 12:31 AM

नई दिल्ली:

चैम्पियंस ट्रॉफी में भारतीय टीम ने बर्मिंघम में भारत-पाकिस्तान मैच में पड़ोसी देश की ​बखिया उधेड़ दी। टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 124 रन से शिकस्त देते हुए जीत के साथ शानदार आगाज किया।

इसके बाद तो मानों देश के हर कोने में खुशी की लहर दौड़ पड़ी हो। भारत के हर राज्य में भारत की जीत का जश्न मनाया गया। कहीं ढोल-नगाड़ों के साथ जीत का जश्न मनाया गया, तो कहीं जीत की खुशी में मिठाईयां बांटी गई।

जीत की बधाईयों का तांता यहीं नहीं खत्म हुआ। मैच खत्म होने के बाद ही ट्विटर पर टीम इंडिया को सेलिब्रिटीज ने जीत की बधाईयां दीं।

बता दें रविवार को एजबेस्टन स्टेडियम में हुए मैच में भारत ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को बारिश से बाधित मैच में 124 रनों के बड़े अंतर से करारी मात दी।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा (91), शिखर धवन (68), युवराज सिंह (53) और कप्तान विराट कोहली (नाबाद 81) की नायाब पारियों की बदौलत संशोधित 48 ओवरों के 319 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया।

और पढ़ें: चैम्पियंस ट्रॉफी: बर्मिंघम में सचिन, रणवीर सिंह​, उर्वशी रतौला भारत-पा​क का मैच देखने पहुंचे