BCCI ने हार्दिक पांड्या और के.एल. राहुल को किया सस्पेंड, अब ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड जाएंगे ये दो खिलाड़ी

पांड्या और के.एल. राहुल की जगह टीम में शुभमन गिल और विजय शंकर की नियुक्ति ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली जा रही मौजूदा वनडे सीरीज और न्यूजीलैंड दौरे को ध्यान में रखते हुए की गई है.

News State Bureau  |   Updated On : January 13, 2019 10:57 AM

नई दिल्ली:  

टीवी शो कॉफी विद करण (Koffee with Karan) में विवादित टिप्पणी करने वाले टीम इंडिया के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और के.एल. राहुल को सस्पेंड कर दिया गया है. टीम में पांड्या और के.एल. राहुल की जगह शुभमन गिल और विजय शंकर को शामिल किया गया है. बीसीसीआई (BCCI) ने शनिवार रात ये खबर दी.

पांड्या और के.एल. राहुल की जगह टीम में शुभमन गिल और विजय शंकर की नियुक्ति ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली जा रही मौजूदा वनडे सीरीज और न्यूजीलैंड दौरे को ध्यान में रखते हुए की गई है. रिपोर्ट के मुताबिक विजय शंकर ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज में बचे बाकी के दो मैचों के साथ-साथ न्यूजीलैंड दौरे पर भी टीम का हिस्सा रहेंगे.

इसके अलावा अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप में धमाल मचाने वाले शुभमन गिल को न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम में जगह मिली है. न्यूजीलैंड दौरे पर शुभमन गिल को वनडे और टी-20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया जा सकता है.

First Published: Sunday, January 13, 2019 10:05 AM

RELATED TAG: Hardik Pandya, Kl Rahul, Koffee With Karan, Shubhman Gill, Vijay Shankar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो