logo-image

Ind Vs Aus: आस्ट्रेलिया के नाथन लियोन भारत के लिए हैं खतरा, बांग्लादेश के खिलाफ लिया 2 मैचों में 22 विकेट

जहां भारत श्रीलंका के खिलाफ 9-0 से जीत कर स्वदेश लौटी है तो वहीं ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश को हराया है। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज में कई महत्वपुर्ण किलाड़ियों पर नजर रहेगी।

Updated on: 13 Sep 2017, 07:20 AM

नई दिल्ली:

टीम ऑस्ट्रेलिया भारत के दौरे पर आई है। जहां भारत श्रीलंका के खिलाफ 9-0 से जीत कर स्वदेश लौटी है तो वहीं ऑस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश को हराया है। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज में कई महत्वपूर्ण खिलाड़ियों पर नजर रहेगी।

यह तो तय है कि भारत को ऑस्ट्रेलिया से कड़ी टक्कर मिलेगी। भारत के लिए कई ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी खतरनाक साबित हो सकते हैं। ऐसा ही एक नाम है कंगारू स्पिनर नाथन लियोन का जो बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच हुई दो टेस्ट मैचों की सीरीज में कंगारू स्पिनर नाथन लियोन ने जबरदस्त बॉलिंग करते हुए 22 विकेट झटके। इसके साथ लियोन दो मैचों की टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले ऑस्ट्रेलियाई बॉलर बन गए हैं।

DRDO ने एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल 'नाग' का किया सफल परीक्षण

नाथन लियोन की गेंदबाजी को देखकर निश्चित भारतीय टीम को उनकी गेंदबाजी के लिए विशेष होम वर्क करने की जरूरत होगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 वनडे और 3 T-20 मैच खेला जाना है। पहला वनडे 17 सितंबर को चेन्नई में खेला जाएगा।

प्रो कबड्डी लीग के सीजन-5 में यूपी-गुजरात और हरियाणा-पटना दोनो मैच रही टाई