logo-image

IND vs AUS: भारत के खिलाफ जीत के लिए परिस्थितियों में ढलना होगा- उस्मान ख्वाजा

उस्मान ख्वाजा (Usman Khwaja) भारत में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में 6 मैच खेल चुके हैं जो अब भंग हो चुकी है.

Updated on: 22 Feb 2019, 07:00 AM

नई दिल्ली:

भारत दौरे पर आ रही कंगारू टीम विश्व कप से पहले अपने आखिरी सीमित दौरे का आगाज रविवार को विशाखापट्टनम में पहले टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच से करेगी. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया (Australia) टीम के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा (Usman Khwaja) ने भारतीय परिस्थितियों को लेकर अपने मन की बात कही है. उस्मान ख्वाजा (Usman Khwaja) का मानना है कि भारत के खिलाफ सीमित ओवर की सीरीज के दौरान परिस्थितियों में ढलने की क्षमता अहम साबित होगी और कहा कि वे देश में खेलने के बीते अनुभव से सीख लेने की कोशिश करेंगे.

उस्मान ख्वाजा (Usman Khwaja) का मानना है कि भारत में विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा होगा. 

उस्मान ख्वाजा (Usman Khwaja) भारत में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में 6 मैच खेल चुके हैं जो अब भंग हो चुकी है.

और पढ़ें: Syed Mushtaq Ali Trophy 2019: रेलवे के खिलाफ चेतेश्वर पुजारा ने खेली आतिशी पारी, टी20 में जड़ा शतक 

उस्मान ख्वाजा (Usman Khwaja) ने कहा, ‘मैं उस टी20 (विश्व कप) में खेला था और विकेट सचमुच ही बहुत अच्छा था.’

उस्मान ख्वाजा (Usman Khwaja) इस समय हैदराबाद में हैं और उन्होंने कहा, 'मेरे हिसाब से धर्मशाला का विकेट थोड़ा ज्यादा स्पिन हुआ था, मोहाली और बेंगलुरू में विकेट बल्लेबाजी के लिये काफी अच्छा था.'

और पढ़ें: IND vs ENG: बिना हरमनप्रीत इंग्लैंड के खिलाफ दबादबा बनाने उतरेगी भारतीय महिला टीम 

उस्मान ख्वाजा (Usman Khwaja) ने कहा, 'आपको यहां जिस भी सतह पर खेलने को मिलेगा, आपको उसके अनुकूल होना होगा. ऑस्ट्रेलिया (Australia) ई क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों ने बीते समय में भारत में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है इसलिये मुझे लगता है कि हमें उस अनुभव से मदद मिल सकती है.