logo-image

डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ के प्रदर्शन से आस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को अभ्यास मैच में हराया, जानें पूरा स्कोर

ब्रिसबेन, छह मई (एएफपी) डेविड वार्नर के आक्रामक 39 और स्टीव स्मिथ के 22 रन की मदद से आस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड की सिताराहीन टीम को अभ्यास मैच में एक विकेट से हरा दिया.

Updated on: 07 May 2019, 10:14 AM

highlights

  • न्यूजीलैंड की पूरी टीम 46.1 ओवर में हो गई आउट 
  • डेविड वार्नर ने 39 और स्टीव स्मिथ ने 22 रन बनाए
  • आस्ट्रेलिया ने दस गेंद बाकी रहते ही मैच जीत लिया

नई दिल्ली:

डेविड वार्नर के आक्रामक 39 और स्टीव स्मिथ के 22 रन की मदद से आस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड की सिताराहीन टीम को अभ्यास मैच में एक विकेट से हरा दिया. स्मिथ और वार्नर ने प्रतिबंध खत्म होने के बाद आस्ट्रेलियाई टीम में वापसी की है. आस्ट्रेलिया ने जीत के लिए 216 रन का लक्ष्य दस गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया.

यह भी पढ़ें ः दलित व्यक्ति का सामने बैठकर खाना-खाना गुजरा नागवार, उतारा मौत के घाट

कप्तान आरोन फिंच ने 52 रन बनाए, लेकिन उस्मान ख्वाजा सस्ते में आउट हो गए. वार्नर को खाता खोलने से पहले जीवनदान मिला, जिसका पूरा फायदा उठाते हुए उन्होंने 43 गेंद में 39 रन बनाए. वार्नर ने आईपीएल में लीग चरण में 12 मैचों में सर्वाधिक 692 रन बनाए थे. स्मिथ ने 43 गेंद में 22 रन की पारी खेली. गेंद से छेड़खानी प्रकरण में एक साल का प्रतिबंध झेलकर लौटे वार्नर और स्मिथ ने राष्ट्रीय टीम में वापसी की है.

यह भी पढ़ें ः CJI रंजन गोगोई हुए हैरान, सुप्रीम कोर्ट में रहस्यमय ढंग से बदल गईं सुनवाई की तिथियां

इससे पहले पैट कमिंस ने पहले ही ओवर में दो विकेट लिए, लेकिन इसके बाद न्यूजीलैंड ने संभलकर बल्लेबाजी करते हुए एक दिवसीय अभ्यास मैच में 215 रन बनाए. केन विलियमसन, मार्टिन गुप्टिल और ट्रेंट बोल्ट के आईपीएल में व्यस्त होने के कारण न्यूजीलैंड की टीम कमजोर लग रही थी. ट्रेंट ब्लंडेल ने 77 रन बनाए, लेकिन पूरी टीम 46.1 ओवर में आउट हो गई. कमिंस ने आठ ओवर में 36 रन देकर तीन विकेट लिए. नाथन कूल्टर नाइल और जासन बेहरेनडोर्फ को भी तीन तीन विकेट मिले. आस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने टास जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया था. स्मिथ ने टाम लाथम का शानदार कैच भी लपका.