Asia Cup 2018: पाकिस्तान के इस बल्लेबाज ने कहा- भारत के खिलाफ मैच में रहेगा दबाव

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमान ने एशिया कप शुरू होने से पहले कहा है कि भारत के खिलाफ किसी भी मैच में हमेशा दबाव रहता है।

  |   Updated On : September 13, 2018 10:41 AM
पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमान (ट्विटर)

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमान (ट्विटर)

नई दिल्ली:  

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमान ने एशिया कप शुरू होने से पहले कहा है कि भारत के खिलाफ किसी भी मैच में हमेशा दबाव रहता है। आईसीसी की आधिकारिक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, भारत 15 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में शुरू हो रहे एशिया कप में 19 सितंबर को पाकिस्तान से भिड़ेगा। दोनों टीमें आखिरी बार आईसीसी चैम्पियंस ट्राफी के फाइनल में भिड़ी थी, जहां जमान ने 114 रन की शतकीय पारी खेलकर पाकिस्तान को 180 रन से जीत दिलाने में अहम योगदान दिया था।

पाकिस्तान के लिए दोहरा शतक लगाने वाले एकमात्र बल्लेबाज जमान ने कहा, "आमतौर पर, जब आप अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कोई भी मैच खेलते हैं तो दबाव तो रहता ही है। लेकिन जब भारत और पाकिस्तान का मैच होता है तो दबाव अधिक बढ़ जाता है। चैम्पियंस ट्राफी के फाइनल में मुझे एकबार इसका अनुभव हो चुका है।"

उन्होंने कहा, "यह कहना गलत होगा कि वहां (एशिया कप) में कोई दबाव नहीं होगा। जिस तरह हम पर दबाव होगा उसी तरह उन पर भी होगा। यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि कौन सी टीम खुद को शांत रखती है और परिस्थितियों पर काबू पाती है। सबकुछ मैच की परिस्थितियों पर निर्भर करेगा।"

भारत ने कप्तान विराट कोहली को एशिया कप से आराम दिया है और इससे पाकिस्तान के लिए राह आसान हो सकती है। लेकिन जमान इसे ज्यादा तवज्जो नहीं देते हैं।

जमान ने कहा, "भारत एक विश्व स्तरीय टीम है और मुझे नहीं लगता है कि विराट के नहीं होने से ज्यादा कुछ फर्क पड़ेगा। कोहली एक शानदार खिलाड़ी हैं, लेकिन भारत एक मजबूत टीम है और हमें उम्मीद है कि आप को एक शानदार मुकाबला देखने को मिलेगा।"

First Published: Thursday, September 06, 2018 09:06 AM

RELATED TAG: Asia Cup 2018, Pakistan, India, Fakhar Zaman,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो