Asia Cup 2018: शोएब मलिक ने भारत-पाकिस्तान मैच को बताया आम कहा, ज्यादा दबाव लेने की जरूरत नहीं

आईसीसी की वेबसाइट के अनुसार, संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 15 सितम्बर से शुरू होने जा रहे एशिया कप में भारत और पाकिस्तान 19 सितम्बर को दुबई में आमने-सामने होंगे।

  |   Updated On : September 13, 2018 10:42 AM
पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी शोएब मलिक

पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी शोएब मलिक

नई दिल्ली:  

पाकिस्तान के अनुभवी हरफनमौला खिलाड़ी शोएब मलिक ने आगामी एशिया कप में होने वाले भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर बन रहे माहौल को ज्यादा तवज्जो नहीं देते हुए कहा कि उनके लिए यह मैच भी अन्य मैचों की तरह ही होगा। 

आईसीसी की वेबसाइट के अनुसार, संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 15 सितम्बर से शुरू होने जा रहे एशिया कप में भारत और पाकिस्तान 19 सितम्बर को दुबई में आमने-सामने होंगे। दोनों टीमें लगभग एक साल बाद एक-दूसरे के खिलाफ मुकाबले में उतरेगी।

मलिक ने यहां शुक्रवार शाम संवाददाता सम्मेलन में कहा, 'मुझे लगता है कि भारत के खिलाफ होने वाला मैच भी अन्य मैचों की तरह ही है। इसे ज्यादा महत्व नहीं देना चाहिए क्योंकि इससे अनावश्यक दबाव बढ़ता है।'

और पढ़ें: खतरे में विराट कोहली की कप्तानी, इस खिलाड़ी को मिल सकती है टीम की कमान 

36 साल के मलिक ने भारत के खिलाफ 39 वनडे मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 1661 रन बनाए हैं। उन्होंने अपने कुल नौ वनडे शतक में से चार शतक भारत के खिलाफ लगाए हैं। इनमें से दो एशिया कप में ही लगाए गए हैं।

हालांकि, उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि ऐसे मैच खिलाड़ियों को अपनी छाप छोड़ने का मौका देते हैं।

और पढ़ें: देखिए इंग्लैंड के बल्लेबाजों की कमर तोड़ने वाले इशांत के करियर के 4 Best Performance 

मलिक ने कहा, 'शायद यह एकमात्र ऐसा क्रिकेट मैच है जिसे न केवल भारत-पाकिस्तान के लोग देखते हैं बल्कि पूरा क्रिकेट जगत देखता है। यही वजह है कि यह सभी मैच खिलाड़ियों को हीरो बनने का मौका देते हैं।'

First Published: Saturday, September 08, 2018 07:32 PM

RELATED TAG: Asia Cup 2018, India, India Vs Pakistan 2018, Pakistan, Shoaib Malik, Virat Kohli,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो