Asia Cup 2018: हसन अली ने कहा-विराट कोहली का विकेट लेना चाहता हूं

संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले एशिया कप टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम में शामिल किए गए हसन अली भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का विकेट लेना चाहते हैं।

  |   Updated On : September 13, 2018 10:42 AM
हसन अली (फाइल फोटो)

हसन अली (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले एशिया कप टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम में शामिल किए गए हसन अली भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का विकेट लेना चाहते हैं। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, हसन को इस बात की निराशा है कि कोहली एशिया कप में नहीं खेल रहे हैं। उल्लेखनीय है कि एशिया कप के लिए कोहली को आराम दिया गया है और उनके स्थान पर रोहित शर्मा को भारतीय टीम की कमान सौंपी गई है। भारत का सामना 19 सितम्बर को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा।

पिछले साल चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत को मात देने वाली पाकिस्तान टीम के लिए हसन ने तीन विकेट लिए थे। हालांकि, वह कोहली का विकेट नहीं ले पाए और उनकी यह इच्छा एशिया कप में भी पूरी नहीं हो पाएगी। इस कारण हसन थोड़े निराश हैं।

हसन ने कहा, 'एक युवा खिलाड़ी के तौर पर हर कोई कोहली का विकेट लेना चाहता है। दुर्भाग्य की बात है कि वह एशिया कप में नहीं खेल रहे हैं। अगली बार जब हम प्रतिस्पर्धा करेंगे, तो निश्चित तौर पर मैं उनका विकेट लेना चाहूंगा।'

लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में मीडिया से बातचीत में हसन ने कहा, 'कोहली एक बेहद अच्छे खिलाड़ी हैं। हर कोई जानता है कि वह मैच के विजेता हैं। उनकी अनुपस्थिति के बावजूद भारत एक अच्छी टीम है। इसमें कई अच्छे खिलाड़ी शामिल हैं। हमारे लिए सबसे बड़ा फायदा यह है कि जिस प्रकार कोहली दबाव को संभालते हैं वैसा उनके स्थान पर आने वाला कोई अन्य खिलाड़ी नहीं कर सकता।'

First Published: Friday, September 07, 2018 02:00 PM

RELATED TAG: India, England, Moeen Ali, Virat Kohli,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो