logo-image

पूर्व कोच अनिल कुंबले के इस्तीफे पर फिर उठा विवाद, लीक मेल ने बताया विराट कोहली का हाथ

बुधवार को एक वरिष्ठ बीसीसीआई अधिकारी की पर्सनल मेल लीक होने का मामला सामने आया है जिसके अनुसार उन्होंने सीओए प्रमुख विनोद राय को पत्र लिखकर इस बात का खुलासा किया था.

Updated on: 13 Dec 2018, 06:45 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर विवादों का सिलसिला थम नहीं रहा है. साल 2017 में पूर्व भारतीय कोच अनिल कुंबले (Anil Kumble) के इस्तीफे को लेकर कई सारी अटकलें लगाई जा रही थी. बुधवार को हुए चौंका देने वाले खुलासे ने एक बार फिर इस विवाद को न सिर्फ जीवित कर दिया बल्कि इसके पीछे कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का हाथ होने की बात भी सामने आ रही है.

बुधवार को एक वरिष्ठ बीसीसीआई अधिकारी की पर्सनल मेल लीक होने का मामला सामने आया है जिसके अनुसार उन्होंने सीओए प्रमुख विनोद राय को पत्र लिखकर इस बात का खुलासा किया था कि कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बीसीसीआई सेक्रेटरी राहुल जौहरी को कई सारे मैसेज लिखकर कोच अनिल कुंबले (Anil Kumble) को लेकर बात की थी जिसके बाद उन्हें कोच पद से हटाया गया.

और पढ़ें: IND vs AUS, 2nd Test: पर्थ टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, रोहित शर्मा-अश्विन बाहर 

गौरतलब है कि इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि COA की सदस्य डियाना इडुल्जी ने किया है.

डियाना इडुल्जी ने बीसीसीआई पर आरोप लगाया है कि रवि शास्त्री को भारतीय टीम का कोच बनाने में नियमों को ताक पर रख दिया गया था. डियाना इडुल्जी ने खुलासा किया है कि विराट कोहली (Virat Kohli) ने लगातार बीसीसीआई सेक्रेटरी राहुल जौहरी को ईमेल भेजे थे जो बाद में कोच कुंबले के इस्तीफे का कारण बने.

और पढ़ें: IND vs AUS: अब इस रिकॉर्ड को तोड़ने की कगार पर कप्तान विराट कोहली, रच देंगे इतिहास 

बता दें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और तत्कालीन कोच अनिल कुंबले (Anil Kumble) और विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ सम्बंधों में दरार आ जाने के चलते जून 2017 में अपने पद से इस्तीफा दे दिया था.