logo-image

मां के निधन के बावजूद मैदान में उतरा ये क्रिकेटर, शनिवार को तोड़ा था दम

मैच के तीसरे दिन दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान पर अल्जारी जोसफ की मां को श्रद्धांजलि देने के उद्देश्य से बाजू पर काली पट्टी बांधकर मैदान में उतरे

Updated on: 03 Feb 2019, 12:56 PM

एंटीगुआ:

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अल्जारी जोसफ की मां का निधन हो गया है. इसके बावजूद वे शनिवार को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में खेलने के लिए मैदान में उतरे. क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, अल्जारी की मां शेरॉन का शनिवार सुबह निधन हो गया था. वे पिछले कुछ समय से बीमार थीं. टीम के साथी खिलाड़ियों ने अल्जारी और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की.

मैच के तीसरे दिन दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान पर अल्जारी जोसफ की मां को श्रद्धांजलि देने के उद्देश्य से बाजू पर काली पट्टी बांधकर मैदान में उतरे.

ये भी पढ़ें- IND vs NZ 5th ODI Live: भारत को लगा चौथा झटका, 1 रन बनाकर बोल्ड हुए धोनी

वेस्टइंडीज टीम के मैनेजर रॉल लुइस ने कहा, "युवा तेज गेंदबाज अल्जारी जोसफ की मां शेरॉन जोसफ की सूचना पाकर हम बहुत दुखी हुए. वह अब इस दुनिया में नहीं रहीं. हम ये बात अच्छी तरह जानते हैं कि ये समय अल्जारी और उनके परिवार के लिए मुश्किल भरा है. उम्मीद करते हैं कि वो जल्द से जल्द इससे उबर जाएंगे. हम सभी की संवदेना उनके और उनके परिवार के साथ है."

तीसरे दिन का खेल शुरू होने से पहले अल्जारी विंडीज टीम के हर्डल में मौजूद थे. टीम प्रबंधन ने उनके बल्लेबाजी और गेंदबाजी करने की पुष्टि की है.