Ind Vs Eng: संन्यास लेने के बाद ये काम करेंगे इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक

कुक भारत के खिलाफ जारी पाचवें टेस्ट मैच के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट जगत से संन्यास ले लेंगे। ऐसा माना जा रहा है कि वह कमेंट्री बॉक्स में शामिल होने वाले हैं।

  |   Updated On : September 10, 2018 11:04 AM
इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक (फाइल फोटो)

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक अपने संन्यास के बाद कमेंट्री बॉक्स में हाथ आजमाने के बारे में सोच रहे हैं। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, कुक भारत के खिलाफ जारी पाचवें टेस्ट मैच के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट जगत से संन्यास ले लेंगे। ऐसा माना जा रहा है कि कमेंट्री बॉक्स में शामिल होने के लिए कुक टॉकस्पोर्ट्स के साथ चर्चा कर रहे हैं। ऐसे में वह अगले साल की शुरुआत में कैरीबिया में इंग्लैंड दौरे पर कमेंट्री करते नजर आ सकते हैं।

टॉकस्पोर्ट्स ने 2018-19 सीजन में श्रीलंका और कैरीबिया में होने वाली इंग्लैंड सीरीज के ऑडियो प्रसारण अधिकार हासिल कर रखे हैं। ऐसा भी माना जा रहा है कि उसे 2019-20 सीजन के लिए दक्षिण अफ्रीका में होने वाले इंग्लैंड दौरे के अधिकार भी मिल सकते हैं। कमेंट्री बॉक्स में कुक के शामिल होने के बारे में कोई फैसला अभी नहीं लिया गया है।

First Published: Monday, September 10, 2018 07:44 AM

RELATED TAG: Alastair Cook, India, England,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो