logo-image

चेतन चौहान का रवि शास्त्री पर वार, कहा- उनके बस की सिर्फ कॉमेंट्री, कोच के पद से हटा देना चाहिए

उत्तर प्रदेश के खेल मंत्री पूर्व क्रिकेटरों की ओर से शास्त्री को कोच पद से हटाए जाने की मांग पर सहमति जताई है।

Updated on: 17 Sep 2018, 12:40 PM

नई दिल्ली:

पूर्व टेस्ट क्रिकेटर चेतन चौहान (Chetan Chauhan) ने विदेश में भारत के खराब प्रदर्शन और हाल ही में इंग्लैंड से मिली करारी 4-1 की हार के बाद भारतीय कोच रवि शास्त्री (Ravi Shashtri) पर बुरी तरह से भड़क गए हैं। चेतन ने भारतीय टीम की हार के लिए कोच को जिम्मेदार ठहराते हुए उन्हें उनके पद से हटाने की मांग की है। उत्तर प्रदेश के खेलमंत्री चेतन चौहान ने पूर्व क्रिकेटरों की ओर से शास्त्री को कोच पद से हटाए जाने की मांग पर सहमति जताई है। चेतन का मानना है कि टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री को नवंबर में ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले इस पद से हटा देना चाहिए।

उन्होंने कहा, ‘रवि शास्त्री को आस्ट्रेलिया दौरे से पहले कोच के पद से हटा देना चाहिए। रवि शास्त्री कमेंट्री अच्छी करते हैं, उन्हें वही करना चाहिए।’

चौहान ने पत्रकारों से कहा कि टीम इंडिया को बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था। दोनों टीमें बराबरी की थीं। लेकिन भारतीय टीम इंग्लैंड के पुछल्ले बल्लेबाजों पर लगाम कसने में विफल रही।

और पढ़ें: Asia Cup 2018: पाकिस्तान की विजयी शुरुआत, हांगकांग को 8 विकेट से हराया 

गौरतलब है कि पूर्व टेस्ट सलामी बल्लेबाज ने शास्त्री के इस बयान की भी आलोचना की जिसमें उन्होंने विराट कोहली की अगुवाई वाली मौजूदा टीम को ‘विदेश का दौरा करने वाली सर्वश्रेष्ठ टीम’ करार दिया था।

उन्होंने कहा, ‘मैं इस बात से सहमत नहीं हूं। 1980 के दशक में भारतीय टीम विश्व का दौरा करने वाली सर्वश्रेष्ठ टीम थी।’

दुबई में एशिया कप क्रिकेट चैंपियनशिप में भारत की संभावनाओं के बारे में चौहान ने कहा कि टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है जिससे बेहतर नतीजे की उम्मीद है।

और पढ़ें: Asia Cup 2018: अफगानिस्तानी गेंदबाजी के सामने श्रीलंकाई बल्लेबाजों की 'परीक्षा' 

आपको बता दें कि चौहान से पहले भी पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली और वीरेंदर सहवाग भी शास्त्री को हटाने की मांग कर चुके हैं।