logo-image

Kofee With Karan विवाद पर BCCI सीईओ ने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल से की बात

इससे पहले दोनों खिलाड़ियों ने टेलिफोन के जरिए राहुल जोहरी (Rahul Johri) के सामने अपनी बात रखी थी.

Updated on: 16 Jan 2019, 11:31 AM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की ओर से निलंबित चल रहे भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल से बीसीसीआई (BCCI) के सीईओ राहुल जोहरी (Rahul Johri) ने मुलाकात की, जहां पहुंचकर दोनों खिलाड़ियों ने अपनी बात रखी. राहुल जोहरी (Rahul Johri) के साथ इस मुलाकात के साथ ही दोनों खिलाड़ियों पर महिलाओं के खिलाफ की गई विवादित टिप्पणियों को लेकर जांच की शुरूआत भी हो गई है. रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई (BCCI) की ओर से दूसरी बार जारी किए गए कारण बताओ नोटिस के जवाब में दोनों खिलाड़ियों ने बिना किसी शर्त के माफी मांग ली, जिसके बाद दोनों खिलाड़ी राहुल जोहरी (Rahul Johri) से मुलाकात करने पहुंचे थे. इससे पहले दोनों खिलाड़ियों ने टेलिफोन के जरिए राहुल जोहरी (Rahul Johri) के सामने अपनी बात रखी थी.

बीसीसीआई (BCCI) के एक अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर कहा, ‘सीईओ राहुल जोहरी (Rahul Johri) ने टेलिफोन के जरिए उनसे बात की. राहुल जोहरी (Rahul Johri) ने संक्षिप्त बातचीत की. उन्होंने सिर्फ उस पर बात की जो उन्होंने कारण बताओ नोटिस के जवाब में लिखा था. राहुल जोहरी (Rahul Johri) कल तक प्रशासकों की समिति (सीओए) को अपनी रिपोर्ट सौंप सकते हैं.’

और पढ़ें: हार्दिक पांड्या की मुश्किल नहीं हो रही कम, बैन के बाद अब इस क्लब ने की सदस्यता रद्द 

हालांकि पता चला है कि सीईओ राहुल जोहरी (Rahul Johri) ने उनसे ऐसा कोई सवाल नहीं किया कि क्या इस तरह से मनोरंजन से जुड़े कार्यक्रम में भाग लेने के लिए उनके एजेंटों ने दबाव बनाया था.

अधिकारी ने कहा, ‘पूछताछ से संबंधित सवाल करना लोकपाल के अधिकार में आता है. अब अगला चरण तभी होगा जब सुप्रीम कोर्ट लोकपाल या तदर्थ लोकपाल की नियुक्ति करेगा.’

और पढ़ें: केदार जाधव के बाद अब हार्दिक पांड्या-केएल राहुल पर मुंबई पुलिस ने कसा तंज, बताया कैसे बनें अच्छे खिलाड़ी 

आपको बता दें कि इन दोनों खिलाड़ियों ने ‘कॉफी विद करण’ कार्यक्रम में कई महिलाओं के साथ संबंध बनाने और इसके बारे में अपने माता-पिता के साथ खुलकर बात करने की बातें की थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें आलोचना झेलनी पड़ी थीं.

Kofee With Karan विवाद पर BCCI सीईओ ने की हार्दिक और राहुल से बात