logo-image

IPL 2017: चोट के कारण आईपीएल 10 से अश्विन और मुरली विजय आउट

भारत के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन आईपीएल के दसवें संस्करण में नहीं दिखेंगे। स्पोर्ट्स हर्निया के दोबारा होने के कारण अश्विन आईपीएल से बाहर हो गए हैं।

Updated on: 01 Apr 2017, 09:44 AM

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग से खिलाड़ियों के बाहर होने का सिलसिला जारी है। आईपीएल की टीमों को एक के बाद एक कई झटके लगे। भारत के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन आईपीएल के दसवें संस्करण में नहीं दिखेंगे। स्पोर्ट्स हर्निया के दोबारा होने के कारण अश्विन आईपीएल से बाहर हो गए हैं।

अश्विन के अलावा मुरली विजय(किंग्स इलेवन पंजाब) और लोकेश राहुल(रॉयल चैलेंजर्स बैंगलाोर) भी आईपीएल सीजन 10 से बाहर हो गये हैं।

अश्विन और विजय हटे

टीम इंडिया के लंबे घरेलू सीजन के बाद रविचन्द्रन अश्विन ने आईपीएल 10 से अपना नाम वापिस लेने का फैसला किया है। अश्विन को स्पोर्ट्स हर्निया है और धर्मशाला टेस्ट के बाद उन्होंने स्कैन भी करवाए थे, अश्विन के नहीं होने से उनकी टीम राइजिंग पुणे सुपरजाइंट को बड़ा झटका लगा है।

वहीं किंग्स इलेवन की तरफ खेलने वाले मुरली विजय भी इस टूर्नामेंट में नहीं खेलेंगे। विजय को भी कंधे के चोट से उबरने के लिए वक्त चाहिए। ।

यह भी पढ़ें- IPL 2017: RCB को लगा दूसरा झटका, विराट के बाद केएल राहुल आईपीएल 10 से बाहर

केएल राहुल भी बाहर

राहुल आईपीएल 10 से पहले ही बाहर हो चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में छह अर्धशतक लगाने वाले केएल राहुल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में चोटिल हो गए थे। वे कंधे में लगी चोट के बावजूद खेलते रहे। राहुल अपनी चोट की सर्जरी के लिए जल्द लंदन रवाना होंगे।

जडेजा और उमेश को कुछ मैचों में मिल सकता है आराम

कोलकाता नाइटराइडर्स के तेज गेंदबाज उमेश यादव और गुजरात लायंस के सबसे अहम रविंद्र जडेजा को व्यस्त और थकान भरे घरेलू सत्र के बाद आराम की जरूरत है। उमेश और जडेजा का भारत की चैम्पियंस ट्राफी टीम के लिये चुना जाना तय है। ऐसे में यह दोनों कुछ शुरुआती मैच में आराम दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- आईपीएल 2017: मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा पर होगी पिछले सीजन की गलती सुधार टीम को जीत दिलाने की जिम्मेदारी