Ind Vs Eng: पाकिस्तान सुपर लीग में खेलेंगे साउथ अफ्रीका का यह बड़ा खिलाड़ी

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके दक्षिण अफ्रीका के करिश्माई बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स अगले साल पाकिस्तान सुपर लीग में हिस्सा लेंगे।

  |   Updated On : September 08, 2018 01:49 PM
एबी  डिविलियर्स (फाइल फोटो)

एबी डिविलियर्स (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके दक्षिण अफ्रीका के करिश्माई बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स अगले साल पाकिस्तान सुपर लीग में हिस्सा लेंगे। उन्होंने ट्विटर के जरिए यह जानकारी दी। दक्षिण अफ्रीका के लिए 34 वर्षीय डिविलियर्स ने 114 टेस्ट, 228 वनडे और 78 टी-20 मैच खेले थे। उन्होंने कुछ महीने पहले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी।

डिविलियर्स ने शुक्रवार को ट्वीट किया, 'यह पीएसएल का समय है, इसलिए फरवरी में पार्टी होगी।' अभी यह पता नहीं चल पाया है कि डिविलियर्स कौन सी टीम का हिस्सा होंगे पीएसएल ने भी आधिकारिक रूप से ट्वीट कर डिविलियर्स के लीग में शामिल होने की पुष्टि की। पीएसएल ने लिखा, "दक्षिण अफ्रीका के महान बल्लेबजों में से एक अब पीएसएल का हिस्सा हैं! डिविलियर्स का स्वागत है।"

डिविलियर्स भारत में बेहद लोकप्रीय हैं और पिछले कई वर्षो से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का अहम हिस्सा रहे हैं। उन्होंने आईपीएल में 141 मैचों में 3953 रन बनाए हैं। इसमें तीन शतक और 28 अर्धशतक भी शामिल हैं।

First Published: Saturday, September 08, 2018 08:42 AM

RELATED TAG: Ab De Villiers, Pakistan Super League,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो