दक्षिण अफ्रीका टेस्ट टीम में अब्राहम डिविलियर्स-डेल स्टेन की वापसी

जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले जाने वाले पहले चार दिवसीय दिन-रात के टेस्ट मैच के लिए तेज गेंदबाज डेल स्टेन और अब्राहम डिविलियर्स की दक्षिण अफ्रीका टीम में वापसी हुई है।

  |   Updated On : December 19, 2017 06:44 PM

नई दिल्ली:  

जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले जाने वाले पहले चार दिवसीय दिन-रात के टेस्ट मैच के लिए तेज गेंदबाज डेल स्टेन और अब्राहम डिविलियर्स की दक्षिण अफ्रीका टीम में वापसी हुई है। यह टेस्ट मैच बॉक्सिंग डे (26 दिसंबर) वाले दिन पोर्ट एलिजाबेथ में शुरू होगा।

डिविलियर्स अपना आखिरी टेस्ट मैच जनवरी में खेला था जबकि स्टेन पर्थ में पिछले साल खेले गए टेस्ट मैच के बाद से चोट के कारण टीम से बाहर हैं। 

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, मोर्ने मोर्कल भी टीम में चोट के बाद वापसी करेंगे। अपने कंधे की चोट ठीक करा रहे कप्तान फाफ डु प्लेसिस को भी टीम में जगह दी गई है। 

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) के चयनकर्ता लिंडा जोंडी ने कहा, 'डेल स्टेन डिविलियर्स जैसे खिलाड़ियों का टीम में वापसी करना सिर्फ दक्षिण अफ्रीका के लिए ही नहीं बल्कि पूरे क्रिकेट के लिए फायदेमंद है। यह दोनों अपने साथ काफी अनुभव लेकर आएंगे।'

ये भी पढ़ें: PM से माफी की मांग पर अड़ी कांग्रेस, लोकसभा से विपक्ष का वॉकआउट

टीम : फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), हाशिम अमला, टेम्बा बावुमा, क्विंटन डी कॉक, थेयुनिक डी ब्रायन, अब्राहम डिविलियर्स, डीन एल्गर, केशव महाराज, एल्डेन मार्कराम, मोर्ने मोर्केल, आंदिले फेहुलक्वायो, वार्नने फिलेंडर, कागिसो रबाडा, डेल स्टेन। 

ये भी पढ़ें: गुजरात में 'मोदी मैजिक' बरकरार, सत्ता में वापसी कर बीजेपी को हार से बचाया

First Published: Tuesday, December 19, 2017 05:24 PM

RELATED TAG: Ab De Villier, Zimbabwe, South Africa, Dale Steyn,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो