क्रिकेट

अन्य खबरें

DDCA के मुख्य चयनकर्ता अमित भंडारी के साथ मारपीट मामले में मुख्य आरोपी पर लगा आजीवन बैन

U23 की इंडिया ए टीम में चयन न होने पर अपने साथियों के साथ मिलकर मुख्य चयनकर्ता अमित भंडारी को पीटने के मामले में दिल्ली ऐंड ड्रिस्ट्रिक्ट क्रिकेट असोसिएशन (DDCA) ने आजीवन बैन लगाने का फैसला किया है.

IND vs AUS: ODI टीम में बदलाव के मूड में नहीं BCCI, T20 सीरीज से रोहित शर्मा को मिल सकता है आराम

पांच मैचों की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज दो मार्च को हैदराबाद में शुरू होगी जबकि इसके बाद नागपुर (पांच मार्च), रांची (आठ मार्च), मोहाली (10 मार्च) और दिल्ली (13 मार्च) में मैच होंगे.

IND vs AUS: रोहित शर्मा को मिल सकता है आराम, विश्व कप से पहले हो सकती है रहाणे-राहुल की वापसी, देखें Predicted Team

वहीं विश्व कप (World Cup) की टीम के चयन के लिए अजिंक्य रहाणे और केएल राहुल को एक आखिरी मौका मिल सकता है ताकि विश्व कप (World Cup) की टीम को लेकर कोई भी कमी न रह जाए.

Irani Cup, Vidarbaha vs ROI, Day 1: नहीं चले रहाणे, मयंक-विहारी ने संभाली पारी

सभी की निगाहें भारतीय टेस्ट टीम के तीन सदस्यों शेष भारत के कप्तान अंजिक्य रहाणे, मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) और विहारी पर टिकी थी.

अब किंग कोहली के मुरीद हुए कुमार संगाकारा, कही यह बड़ी बात

विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस साल इंटरनैशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) के टेस्ट और वनडे इंटरनैशनल में सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर का खिताब जीता.

IND vs AUS: तय हो गई ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम के चयन की तारीख, इस दिन होगा ऐलान

इस विश्व कप से पहले भारत को हालांकि अपने घर में ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ वनडे सीरीज खेलनी है. इस सीरीज के लिए चयन शुक्रवार को होगा.

ENG vs WI: जो रूट के शतक से जीत की ओर इंग्लैंड, वेस्टइंडीज पर बनाई 448 रनों की बढ़त

इंग्लैंड ने दूसरी पारी में चार विकेट पर 325 रन बना लिए थे और अब उसके पास 448 रन की बढ़त है, जबकि पूरे दो दिन का खेल बाकी है.

ICC T20 Rankings: न्यूजीलैंड दौरे पर मिली हार लेकिन मंधाना-जेमिमा की रैंकिंग में उछाल

भारतीय महिला खिलाड़ी स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) और जेमिमा रोड्रिगेज (Jemmiah Roudriges) को उनकी शानदार बल्लेबाजी के चलते आईसीसी (ICC) रैंकिंग में फायदा मिला है.

Fake News से परेशान सुरेश रैना ने ट्विटर पर लगाई गुहार, जानें क्या है परेशानी

लगातार फैल रही इन अफवाहों से परेशान क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने ट्वीट कर फैंस को ऐसी अफवाहों से दूर रहने की सलाह दी थी.

B'day Spl: भारतीय क्रिकेट का वो बल्लेबाज जिसने लगाया शतक तो कभी नहीं हारी टीम

गुंडप्पा विश्वनाथ (Gundappa Viswanath) ने 1969 से लेकर 1983 तक भारतीय टीम के लिए क्रिकटे खेला था. इस दौरान उन्होंने 91 मैच खेले और 14 शतक, 35 अर्धशतकों की मदद से 6080 रन बनाए.

DDCA चयनकर्ता अमित भंडारी मारपीट मामले में आया नया मोड़, आरोपी ने किया खुलासा

इस घटना के होने के तुरंत पुलिस ने मुख्य आरोपी अनुज डेढा (Anuj Dedha) को गिरफ्तार कर लिया था जिसने इस मामले को लेकर अपना पक्ष रखा है.

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो