BREAKING NEWS
  • IPL 12: इस बार फैंस को नहीं दिखेगा ये गजब नजारा, मैच से पहले मैदान पर पसरा रहेगा सन्नाटा- Read More »
  • CCTV Footage: कारोबारी से 1 करोड़ 40 लाख रुपये की लूट, फिल्मी अंदाज में दिया वारदात को अंजाम- Read More »
  • वाइस एडमिरल करनबीर सिंह अगले नौसेना प्रमुख होंगे, सरकार ने उनकी नियुक्‍ति को दी मंजूरी - Read More »

क्रिकेट

अन्य खबरें

IPL 12 CSK vs RCB: चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पहले मैच में खेलेंगे ये खिलाड़ी, देखें Playing 11

चेन्नई और बैंगलोर के बीच आज पहला मैच चेन्नई में खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच लीग का दूसरा मैच 21 अप्रैल को बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. ये दोनों मैच रात 8 बजे से खेले जाएंगे.

IPL 12 CSK vs RCB: क्या इस बार भी चेन्नई के तूफान में उड़ जाएगा बैंगलोर, यहां देखें दोनों टीमों के आंकड़े

आंकड़े बताते हैं कि धोनी की चेन्नई के आगे विराट की बैंगलोर काफी कमजोर है. चेन्नई सुपरकिंग्स ने अभी तक आईपीएल में कुल 150 मैच खेले हैं जिनमें 91 मैचों में उन्हें जीत मिली है जबकि 57 मैचों में धोनी की टीम को हार का सामना करना पड़ा है.

क्या World Cup से पहले भारतीय खिलाड़ियों को खेलना चाहिए IPL, जानें 12000 लोगों की राय

इसी सवाल को लेकर हमने क्रिकेट फैन्स से सवाल पूछा और जानने की कोशिश की, के इस बारे में उनका क्या मानना है. न्यूजस्टेट (NewsState.com) की ओर से पूछे गए इस सवाल पर 12 हजार लोगों ने अपनी राय रखी.

Video: 'ओ बुमराह एटिट्यूड मत दिखा', 'दो पैसे आ गए तो भूल गया अपनी हैसियत'..आखिर क्यों जसप्रीत को कोस रहे हैं उन्हीं के फैंस

मुंबई इंडियंस ने होली के दिन अपने ट्विटर हैंडल से बुमराह की एक वीडियो शेयर की. जिसमें बुमराह अभ्यास के लिए मुंबई के स्टेडियम पहुंचे.

IPL 2019: जानें कैसे अपने मोबाइल पर फ्री में देख सकते हैं मैच, देखें टिप्स

शनिवार से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट के पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai SuperKings) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challenegers Bangalore) की टीमें भिड़ने को तैयार हैं.

IPL 12: कल से शुरू हो रहा है चेन्नई सुपरकिंग्स का सफर, धोनी के फैंस यहां देख सकते हैं अपनी टीम का पूरा शेड्यूल

आईपीएल को देखते हुए हम आपको टूर्नामेंट की सभी 8 टीमों का इंडीविजुअल शेड्यूल दिखा रहे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स 23 मार्च को अपना पहला मैच बैंगलोर के खिलाफ खेलेगी.

IPL 12: पाकिस्तान में नहीं होगा आईपीएल मैचों का प्रसारण, पीसीबी ने किया बैन

फवाद चौधरी (Fawad Chaudhary) ने बताया कि यह फैसला भारत में पीएसएल (PSL) के आधिकारिक प्रसारक डी स्पोर्ट द्वारा पुलवामा (Pulwama) आतंकी हमले के मद्देनजर टूर्नामेंट का प्रसारण रोके जाने के एक महीने बाद लिया गया.

IPL 12: इस दिन से शुरू होगा दिल्ली कैपिटल्स का सफर, दिल्ली वाले यहां देख सकते हैं अपनी टीम का पूरा शेड्यूल

दिल्ली कैपिटल्स 24 मार्च को अपना पहला मैच मुंबई के खिलाफ खेलेगी, लीग मैच में दिल्ली का आखिरी मुकाबला 4 मई को राजस्थान के खिलाफ होगा.

RCB vs CSK: धोनी के धुरंधर या विराट सेना, किसके हिस्से आएगी IPL की पहली जीत

जहां टी20 क्रिकेट के महासमर से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम को बड़ा झटका लगा है. पेसर लुंगी नगिदी चोट के कारण टीम से बाहर हो गए हैं जिसके बाद अब टीम के पास ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) एकमात्र विदेशी तेज गेंदबाज बचे हैं.

IPL 12: क्या 2016 की खिताबी जीत को दोहरा पाएगी सनराइजर्स हैदराबाद, यह टीम है सबसे बड़ी चुनौती

हर बार की तरह टीम में इस बार भी अच्छे गेंदबाज के साथ-साथ अच्छे बल्लेबाज भी हैं जिसके चलते टीम में संतुलन अच्छा है और पिछले साल की उपविजेता टीम इस साल भी खिताब जीतने की प्रबल दावेदार भी मानी जा रही है.

लोकसभा चुनाव 2019: बीजेपी में शामिल हुए गौतम गंभीर का ऐसा रहा क्रिकेट सफर, 2 साल तक बाहर रहने के बाद लिया था संन्यास

गौतम गंभीर ने 11 अप्रैल 2003 में बांग्लादेश के खिलाफ वनडे क्रिकेट में डेब्यू किया था. उन्होंने अपने वनडे करियर में 147 मैच खेले और 39.68 की औसत से 5238 रन बनाए.

News State ODI Contest
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो