बिलासपुर जिला अस्‍पताल में डॉक्टर करते रहे मीटिंग, एक घंटे तड़पने के बाद मरीज की मौत

बिलासपुर जिला अस्‍पताल में छाती में दर्द की शिकायत लेकर पहुंचा मरीज एक घंटे तक दर्द से कहराता रहा. परिजन उसे लेकर आपातकालीन और ओपीडी का चक्कर काटते रहे.

News State Bureau  |   Updated On : January 11, 2019 04:36 PM

विलासपुर :  

बिलासपुर जिला अस्‍पताल में छाती में दर्द की शिकायत लेकर पहुंचा मरीज एक घंटे तक दर्द से कहराता रहा. परिजन उसे लेकर आपातकालीन और ओपीडी का चक्कर काटते रहे. इस दौरान सभी डॉक्टर मंथली मीटिंग में व्यस्त थे. आखिर उपचार के अभाव में उसकी मौत हो गई. तोरवा मुक्तिधाम के पास रहने वाले शेख इदरीस पिता शेख इस्माइल 55 साल पिछले कुछ दिनों से बीमार था. गुरुवार की दोपहर 12 बजे उसकी छाती में तेज दर्द होने लगा. परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. जहां ओपीडी पर्ची कटवाने के बाद डॉक्टर के चेंबर में पहुंचे तो पता चला कि डॉक्टर मंथली मीटिंग में है. इस समय ओपीडी में कोई भी डॉक्टर नहीं था.

मरीज की स्थिति देखकर लोगों ने कमरा नंबर 27 स्थित आपातकालीन जाने के लिए कहा. परिजन उसे स्ट्रेचर में लेकर आपातकालीन पहुंचे. यहां नर्स ने जानकारी दी कि कोई डॉक्टर नहीं है. इसके साथ ही ओपीडी के कमरा नंबर तीन में भेज दिया. वहां भी डॉक्टर नहीं मिला. परिजन इधर से उधर भटकते रहे. एक घंटे बाद दोपहर डेढ़ बजे मरीज की उपचार के अभाव में मौत हो गई. इसके बाद परिजन शव लेकर वापस लौट गए.

First Published: Friday, January 11, 2019 04:09 PM

RELATED TAG: Pain In Chest, Bilaspur District Hospital, Chhattisgarh, Patient Died,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो