logo-image

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मां की तबीयत ज्यादा खराब, वेंटिलेटर पर रखा गया

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मां की तबीयत खराब हो गई है. उन्हें राजधानी रायपुर में स्थित रामकृष्ण केयर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Updated on: 24 Jun 2019, 12:10 PM

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मां की तबीयत खराब हो गई है. उन्हें राजधानी रायपुर में स्थित रामकृष्ण केयर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि भूपेश बघेल की मां की तबीयत ज्यादा खराब है और उन्हें अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है.

यह भी पढ़ें- हाथियों ने दीवार तोड़ कर घर में रखा धान खाया, फिर सो रही महिला को कुचल कर मार डाला

मां की तबीयत खराब होने के कारण मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. आज उन्हें गरियाबंद जिले के मैनपुर दौरा करना था. यहां मुख्यमंत्री को रानी दुर्गावती बलिदान दिवस कार्यक्रम में शामिल होना था. इसके अलावा वो दिल्ली भी नहीं जा पाएंगे.

यह भी पढ़ें- बिहार के बाद अब छत्तीसगढ़ में 'चमकी बुखार' का अटैक, 4 साल के बच्चे की हुई मौत

बता दें कि छत्तीसगढ़ सरकार के एक मंत्री और नए प्रदेश अध्यक्ष को लेकर दिल्ली में आज मंथन होगा. इसके लिए राहुल गांधी ने सीएम भूपेश बघेल को बुलाया था. मॉनसून सत्र के पहले कैबिनेट का विस्तार होने की चर्चाएं हैं. बताया जा रहा है सरगुजा संभाग के अमरजीत भगत सरकार के 13वें मंत्री हो सकते हैं. जबकि बस्तर के विधायक मनोज मंडावी या मोहन मरकाम में से किसी एक को प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपी जा सकती है.

यह वीडियो देखें-