logo-image

छत्तीसगढ़ : खाई में गिरी तेज रफ्तार कार, तीन की हुई मौत, एक घायल

हादसे में 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया.

Updated on: 30 Jan 2019, 01:35 PM

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. रायपुर के अटल नगर में बीती रात एक तेज रफ्तार कार खाई में जा गिरी. हादसे में 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि आधी रात को सेंध तालाब के आगे एक आई-10 कार जिसका नंबर GJ10-KF-2221 तेज रफ्तार से आई और राईट साइड क्रिकेट स्टेडियम की तरफ न मोडकर लेफ्ट साइड मोड दी और सड़क खत्म होने पर नीचे खाई में जा गिरी. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चारो युवक नया रायपुर में एक होटल में काम करने वाले बताये जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि मरने वालो में गाड़ी चलाने वाला युवक मनाल कोसरिया (24 साल) रायपुर के मोवा का रहने वाला बताया जा रहा है.

यह  भी पढ़ें- बर्थडे पार्टी से लौट रहे परिवार की गाड़ी खुले नाले में गिरी, हादसे में दो की मौत

दुसरे युवक की पहचान झारखंड के जमशेदपुर निवासी रवि तिवारी 25 साल के रूप में हुई है. तीसरा मृतक उमेर आलम 25 साल झारखंड का रहने वाला बताया जा रहा है वहीं गंभीर रूप से घायल की पहचान सौरभ साहु (22 साल) कलकत्ता का रहने वाला बताया जा रहा है जिसे गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इसी तरह सोमवार को भी मध्य प्रदेश के उज्जैन में उन्हेल मार्ग पर रामगढ़ फंटे के पास मारुति वैन और एक टाटा हैक्सा कार की टक्कर में एक बीजेपी नेता समेत 12 लोगों की मौत हो गई थी. हादसा सोमवार रात करीब 12 बजे हुआ. मरने वालों में उज्जैन के महेश नगर, नगरकोट और तिलकेश्वर के रहवासी हैं और उनके रिश्तेदार थे.

इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई थी. हादसे में मारे गए और घायल सभी लोग शादी में शामिल होने के लिए नागदा के बिरलाग्राम में गए थे, वहां से वैन में लौट रहे थे. हादसे के बाद पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने Twitter के जरिए अपनी शोक संवेदना व्‍यक्‍त की है.