logo-image

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का छत्‍तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया स्‍वागत

छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया.

Updated on: 15 Jan 2019, 09:50 AM

रायपुर:

छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नरेंद्र मोदी को पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका आत्मीय स्वागत किया. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को नई दिल्ली से उड़ीसा जाने के दौरान विशेष विमान से सुबह राजधानी रायपुर के माना स्थित स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचे थे. संक्षिप्त प्रवास के बाद यहां से वायु सेना के हेलीकाॅप्टर द्वारा उड़ीसा के बालांगीर जिला के लिए रवाना हुए. प्रधानमंत्री इसी तरह दोपहर को हेलीकाॅप्टर से रायपुर आकर यहां से विशेष विमान द्वारा त्रिवेन्द्रम (केरल) के लिए रवाना होेंगे.

यह भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश में आज से शुरू होगी किसानों की कर्ज माफी की प्रक्रिया, जानें कैसे और किसे मिलेगा लाभ

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री का उड़ीसा प्रवास था छत्तीसगढ़ उन्हें होकर जाना था हम सब उनके स्वागत के लिए आए थे सबसे हालचाल पूछा. कल प्रदेश कार्य कारिणी की बैठक है. आने वाले लोकसभा के चुनाव की दृष्टि से जो रणनीति है जो कार योजना है जो राष्ट्रीय परिषद की बैठक में जो निर्णय लिए गए थे और निर्णय के संदर्भ में उसके आने वाले समय में 11 लोकसभा में क्रियान्वयन के लिए अलग-अलग दायित्व के लिए चर्चा होगी. रमन सिंह ने बताया कि आयुष्मान योजना को लेकर कहा कि यह देश की सबसे बड़ी योजना है गरीब व्यक्ति के लिए इससे बड़ी योजना नहीं हो सकती