छत्तीसगढ़: रफ्तार का कहर, 10 लोगों की मौत, एक ही परिवार के 7 लोग शामिल

राजनांदगाव में एक बड़े हादसे में दस लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए. सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य बताये जा रहे हैं.

News State Bureau  |   Updated On : October 14, 2018 11:36 AM

नई दिल्ली:  

राजनांदगाव में एक बड़े हादसे में दस लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए. मृतकों में सात लोग एक ही परिवार के सदस्य बताये जा रहे हैं. हादसा उस समय हुआ, जब परिवार के लोग भिलाई से राजनांदगाव लौट रहे थे. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है वो नवरात्र के दौरान मां बमलेश्वरी के मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे।

हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. तुरंत ही वहां भीड़ जमा हो गई. लोगों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. लोगों की मदद से गाड़ी में से घायलों को बाहर निकाला गया. वाहन में सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अस्पताल ले जाते समय तीन ने दम तोड़ दिया. घायल तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त परिवार को सूचित कर दिया है. परिवार के लोगों के पहुंचने पर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जायेगा.

और पढ़ें : हिमाचल प्रदेश के शिमला में सड़क हादसा, 10 लोगों की मौत

First Published: Sunday, October 14, 2018 10:41 AM

RELATED TAG: Road Mishap, Chhattisgarh, Death, Bhilai, Rajnandgaon,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो