logo-image

वोट देने निकलें तो अपना मोबाइल साथ लेना न भूलें, आपको मिल सकता है इनाम, जानें कैसे

वह दिन गए जब मतदान केंद्रों पर तैनात सुरक्षाकर्मी मोबाइल ले जाने पर आंखें दिखाते थे. अब चुनाव आयोग मतदाताओं मेहरबान है. ज्‍यादा से ज्‍यादा वोटिंग के लिए आयोग मतदताओं को ढेर सारी सुविधायें भी दे रहा है. अब आप जब वोट देने निकलें तो अपना मोबाइल साथ लेना न भूलें. आपका यह मोबाइल आपको इनाम दिलवा सकता है जानें कैसे..

Updated on: 07 Nov 2018, 02:13 PM

रायपुर:

वह दिन गए जब मतदान केंद्रों पर तैनात सुरक्षाकर्मी मोबाइल ले जाने पर आंखें दिखाते थे. अब चुनाव आयोग मतदाताओं मेहरबान है. ज्‍यादा से ज्‍यादा वोटिंग के लिए आयोग मतदाताओं को ढेर सारी सुविधायें भी दे रहा है. अब आप जब वोट देने निकलें तो अपना मोबाइल साथ लेना न भूलें. आपका यह मोबाइल आपको इनाम दिलवा सकता है जानें कैसे.. 

यह भी पढ़ें ः बगावत और भितरघात की आशंका से डरी BJP,अब कांग्रेस को भी टोटकाें का सहारा

छत्तीसगढ़ विधानसभा निर्वाचन-2018 के दौरान मतदाताओं को प्रोत्साहित करने और मतदान प्रतिशत बढ़ाने हर मतदान केन्द्र पर ‘सेल्फी जोन‘ बनाया जाएगा. वोटर सेल्फी जोन के लिए प्रत्येक मतदान केन्द्र के बाहर करीब चार से पांच फीट की ऊंचाई पर 20X30 इंच की साईज का आकर्षक पोस्टर लगाया जाएगा. मतदाता मतदान के पहले या बाद में इस पोस्टर के सामने खड़े होकर अपनी सेल्फी ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें ःमध्‍य प्रदेश में इस समय तक फोड़े जा सकेंगे पटाखे, नहीं मानें तो होगी कार्रवाई

मतदान केन्द्र में ली गई सेल्फी को मतदाता ईपिक नम्बर और विधानसभा क्षेत्र के नाम के साथ अपने फेसबुक या ट्विटर पर #ChhattisgarhVotes के साथ @CEOChhattisgarh को टैग करें. साथ ही वे अपनी सेल्फी को cgelectionselfiecontest@gmail.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं. प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र से पांच उत्कृष्ट सेल्फी का चयन कर उन्हें आकर्षक पुरस्कार दिया जाएगा.