राहुल गांधी ने बोला हमला- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देखते रह गए, लुटेरे रुपये लेकर विदेश भाग गए

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को छत्‍तीसगढ़ के पंखाजूर, खैरागढ़ और डोंगरगढ़ में आमसभा को संबोधित किया. मंच पर माइक संभालते ही राहुल गांधी ने राफेल, बैंक घोटाला, नीरव मोदी, मेहुल चोकसी और विजय माल्‍या आदि का मुद्दा उठाया.

News State Bureau  |   Updated On : November 09, 2018 03:59 PM
छत्‍तीसगढ़ में राहुल गांधी

छत्‍तीसगढ़ में राहुल गांधी

रायपुर :  

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को छत्‍तीसगढ़ के पंखाजूर, खैरागढ़ और डोंगरगढ़ में आमसभा को संबोधित किया. मंच पर माइक संभालते ही राहुल गांधी ने राफेल, बैंक घोटाला, नीरव मोदी, मेहुल चोकसी और विजय माल्‍या आदि का मुद्दा उठाया. उन्‍होंने राज्‍य की रमन सिंह सरकार की भी खिंचाई की. राहुल गांधी ने राजनांदगांव में रोड शो भी किया.  राहुल गांधी ने कहा, राज्‍य के मुख्‍यमंत्री डा रमन सिंह के करीबी लोगों ने एक कंपनी खोली थी, जिसने लोगों का पैसा डकार लिया. इसी तरह कई कंपनियां लोगों को चूना लगाकर गायब हो चुकी हैं. इस दौरान उन्‍होंने नीरव मोदी, मेहुल चोकसी और विजय माल्‍या का नाम प्रमुखता से लिया.

उन्‍होंने कहा, छत्तीसगढ़ में पैसे की कोई कमी नही है, लेकिन पैसे का फायदा माताओं, नौजवानों को नही मिलता है. फायदा केवल रमन सिंह के मित्रों को होता है. नोटबंदी पर जबर्दस्‍त हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सभी लोगों को लाइन में खड़ा करा दिया. उन्‍होंने भीड़ से भी सहमति दिलवाते हुए पूछा, आपलोगों को भी लाइन में खड़ा किया गया तो भीड़ ने हां कहकर सहमति जताई. उन्‍होंने कहा, नोटबंदी ने बुरा हाल कर दिया. आम लोगों की कमर टूट गई है. लोगों को लाइन में लगने से क्‍या मिला, नोटबंदी के दौरान हमारे सभी भाइयों और बहनों को लाइन में लगना पड़ा लेकिन बदले में क्‍या मिला. उन्‍होंने कहा, नोटबंदी में आदिवासी भाइयों, किसानों, दलितों सभी का पैसा स्‍वाहा हो गया.

कांग्रेस अध्‍यक्ष ने कहा, नरेंद्र मोदी की सरकार के दौरान भ्रष्‍टाचार बढ़ा है. 526 करोड़ का राफेल लड़ाकू विमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 1600 करोड़ में खरीदा. इस सौदे में बड़ा घोटाला हुआ है और घोटाले का 30 हजार करोड़ रुपया अनिल अंबानी की जेब में चला गया.  

First Published: Friday, November 09, 2018 02:35 PM

RELATED TAG: Rahul Gandhi, Rahul Gandhi In Chhattisgarh, Neerav Modi, Mehul Choksi, Vijay Malya, Bank Scam, Vijay Malya, Chattisgarh Assembly Election, Chhattisgrah, Congress,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो