logo-image

पनामा पेपर्स के चक्‍कर में नवाज शरीफ जेल चले गए, यहां सीएम के बेटे पर कोई कार्रवाई नहीं हुई

राहुल गांधी ने छत्‍तीसगढ़ में कहा, 'पाकिस्‍तान में पनामा पेपर्स में प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की सरकार चली गई, वह जेल चले गए पर यहां अब तक रमन सिंह के बेटे पर कार्रवाई नहीं हुई है.'

Updated on: 11 Nov 2018, 02:38 PM

कांकेर (छत्‍तीसगढ़:

छत्‍तीसगढ़ दौरे के दूसरे दिन कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कांकेर में चुनावी सभा कर एक बार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्‍य के मुख्‍यमंत्री डा रमन सिंह को घेरा. उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान में पनामा पेपर्स में प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की सरकार चली गई, वह जेल चले गए पर यहां अब तक रमन सिंह के बेटे पर कार्रवाई नहीं हुई है. उन्‍होंने कहा कि पनामा पेपर्स मामले में छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री रमन सिंह के बेटे का नाम है, लेकिन वह इस बारे में कुछ नहीं बोलते. उन्‍हें छत्‍तीसगढ़ के लोगों को इस बारे में बताना चाहिए कि बेटे के खिलाफ कार्रवाई क्‍यों नहीं की गई.

कांग्रेस अध्‍यक्ष ने कहा, राज्‍य में 36,000 करोड़ रुपये का PDS घोटाला हुआ है. यह पैसे छत्‍तीसगढ़ की जनता के थे, जो लूट लिए गए. एक डायरी मिली थी, जिसमें लिखा था – सीएम मैडम को पैसा दिया, डाक्‍टर साहब को पैसा दिया. मैं रमन सिंह से पूछता हूं, ‘कौन हैं सीएम मैडम और वो डाक्‍टर साहब, जिनका नाम डायरी में लिखा था और किसको घोटाले के पैसे पहुंचाए गए, जिनका नाम डायरी में है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरते हुए उन्‍होंने कहा, ‘मोदीजी कहते हैं कि वह भ्रष्‍टाचार से लड़ रहे हैं, पर जब वे छत्‍तीसगढ़ आते हैं तो आपको नहीं बताते कि मुख्‍यमंत्री भ्रष्‍ट हैं. छत्‍तीसगढ़ की जनता के 5000 करोड़ रुपये चिट फंड घोटाले की भेंट चढ़ गए. घोटाले को लेकर 310 एफआईआर दर्ज कराए गए पर कोई कार्रवाई नहीं की गई, क्‍योंकि घोटाले में मुख्‍यमंत्री लिप्‍त हैं.