logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

पीएम मोदी बोले- बम, बंदूक और पिस्तौल का दम दिखाने वालों को जवाब देगी जनता

छत्‍तीसगढ़ में पहले चरण की 18 सीटों पर वोटिंग जारी है. वहीं छत्‍तीसगढ़ के बिलासपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. सभा में आई हुई पब्‍लिक से मोदी ने अधिक से अधिक मतदान की अपील करते हुए कहा कि मतदान करना ये लोकतंत्र का सबसे बड़ा उत्सव होता है और मुझे विश्वास है कि बम, बंदूक और पिस्तौल का दम दिखाने वालों को लोकतंत्र की ताकत जवाब दे करके रहेगी.

Updated on: 12 Nov 2018, 01:11 PM

बिलासपुर:

छत्‍तीसगढ़ में पहले चरण की 18 सीटों पर वोटिंग जारी है. वहीं छत्‍तीसगढ़ के बिलासपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. सभा में आई हुई पब्‍लिक से मोदी ने अधिक से अधिक मतदान की अपील करते हुए कहा कि मतदान करना ये लोकतंत्र का सबसे बड़ा उत्सव होता है और मुझे विश्वास है कि बम, बंदूक और पिस्तौल का दम दिखाने वालों को लोकतंत्र की ताकत जवाब दे करके रहेगी.

पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ी में भाषण की शुरुआत करते हुए कहा कि छग महतारी ल प्रणाम, जम्मो सांगवारी, लइका ,सियान मन ल जय जोहार। छग आकर हुआ गदगद। उन्‍होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की सेवा करने का हमें बार-बार मौका मिला है. उसका एक कारण है कि यहां की जनता और सरकार के बीच में संगठन के कार्यकर्ताओं की मजबूत कड़ी है.

हमारे विरोधी दलों को अभी तक समझ नहीं आ रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के साथ मुकाबला कैसे करें. कांग्रेस पार्टी की पूरी की पूरी राजनीति एक परिवार से शुरू होकर उसी परिवार में आकर पूरी हो जाती है और हमारी राजनीति गरीब की झोपड़ी से शुरू होती है, गरीब की जिन्दगी को बदलकर रहे बिना चैन से सोना नहीं इस इरादे से आगे चलती है.

जानें और क्‍या कहा पीएम ने ..

calenderIcon 12:41 (IST)
shareIcon

जो मां बेटे रुपयों की हेराफेरी में जमानत पर घूम रहें है, जमानत पर जिन्दगी जी रहें है वो आज दूसरों को ईमानदारी के प्रमाण पत्र बांट रहे हैं.