logo-image

छत्‍तीसगढ़ में राफेल का मुद्दा उठाने पर जोगी ने कहा यहां के लोगों को राफेल से नहीं मतलब

छत्‍तीसगढ़ के पखांजूर में आज कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल ने रमन सरकार के बजाए केंद्र सरकार पर निशाना साधा. राहुल ने नोटबंदी और राफेल पर पीएम मोदी को घेरने की कोशिश की. इस पर पूर्व सीएम और जनता कांग्रेस के अध्‍यक्ष अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी ने तंज कसते हुए कहा कि छत्‍तीसगढ़ की जनता को राफेल से नहीं मतलब.

Updated on: 09 Nov 2018, 01:17 PM

रायपुर:

छत्‍तीसगढ़ के पखांजूर में आज कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल ने रमन सरकार के बजाए केंद्र सरकार पर निशाना साधा. राहुल ने नोटबंदी और राफेल पर पीएम मोदी को घेरने की कोशिश की. इस पर पूर्व सीएम और जनता कांग्रेस के अध्‍यक्ष अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी ने तंज कसते हुए कहा कि छत्‍तीसगढ़ की जनता को राफेल से नहीं मतलब.

बता दें कि छत्‍तीसगढ़ में आज जहां पीएम मोदी बस्‍तर के जगदलपुर में चुनावी सभा के जरिए वोटरों को लुभाएंगे तो वहीं राहुल गांधी पखांजुर में सभा करने जा रहे हैं. कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी दो दिन के छत्‍तीसगढ़ के दौरे पर हैं. राहुल कई सभाओं को संबोधित करने के साथ ही CM रमन सिंह के गढ़ राजनांदगांव में रोड शो करेंगे. दोनों नेताओं के इस दौरे पर पूर्व सीएम और जनता कांग्रेस के अध्‍यक्ष अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी ने तंज कसा है.

यह भी पढ़ें ः 'पैडमैन' का 'साला' बोला, जीजा की नहीं, अबकी बार कांग्रेस सरकार

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के नेता और मरवाही विधायक अमित जोगी ने राहुल गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे पर निशाना साधा है. अमित जोगी ने कहा है दोनों ही छत्तीसगढ़ के मुद्दे पर बात नहीं करते हैं यहां के लोगों को राफेल से कोई मतलब नहीं है.यहां के लोगों को पोलावरम बांध से मतलब है. यहां के लोगों को रोजगार से मतलब है.

यह भी पढ़ें ः मध्‍य प्रदेश में आइए देखें सटोरिये किसकी बनवा रहे सरकार, किस पार्टी का रेट है सबसे ज्‍यादा

उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी इस विषय पर बात करते नहीं वह राफेल की बात करते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल दोनों टूरिस्ट की तरह छत्तीसगढ़ आ रहे हैं. इसके बाद चले जाएंगे, दोनों  शपथ पत्र दें कि आखिर छत्तीसगढ़ तो वह क्या देंगे.

यह भी पढ़ें ः पीएम मोदी के दौरे से पहले छत्‍तीसगढ़ में नक्सलियों ने खेली खून की होली, जवान सहित 5 लोगों को मार डाला, देखें वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बस्‍तर के जगदलपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इस संभाग की 18 में से केवल 6 सीटे ही बीजेपी के पास हैं. पहले चरण के लिए 12 नवंबर को वोट डाले जाएंगे. ऐसे में मोदी का यह दौरा काफी महत्‍वपूर्ण माना जा रहा है. वहीं राहुल अपने इस गढ़ को बचाने के लिए कई जनसभाएं और रोड शो करने जा रहे हैं.