कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने किसे कहा कैकेयी और मंथरा

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में जुबानी हमले तेज हो गए हैं राजनैतिक पार्टियां एक दूसरे पर वंशवाद का आरोप लगा रहीं हैं और एक दूसरे को अपने से नीचा साबित करने में लगे हुए है.

आदित्‍य नामदेव  |   Updated On : November 04, 2018 02:39 PM
रायपुर में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस

रायपुर में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस

रायपुर :  

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में जुबानी हमले तेज हो गए हैं राजनैतिक पार्टियां एक दूसरे पर वंशवाद का आरोप लगा रहीं हैं और एक दूसरे को अपने से नीचा साबित करने में लगे हुए है. रायपुर में आज कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने बीजेपी नेता समेत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर कई बयान दिए और कहा कि मुख्यमंत्री रमन सिंह और राष्ट्रीय अध्यक्ष बीजेपी के अमित शाह ने अब तक केवल अपने बेटों का विकास किया है.

भगवान राम को 30 सालों से वनवास में रखा है बीजेपी ने

अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि छत्तीसगढ़ियों के विकास से उनका कोई लेना देना नहीं है. सिंह और शाह के कारनामें पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चुप्पी साध रखी है. उनकी चुप्पी को देखते हुए धृतराष्ट्र भी शर्मिंदा होंगे.  आरएसएस राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ को मंथरा और बीजेपी को कैकेयी की संज्ञा प्रवक्ता सिंघवी ने दी.  सिंघवी ने कहा कि कैकेयी ने भगवान राम को 14 वर्षों के वनवास पर भेजा था, लेकिन बीजेपी भगवान राम को 30 सालों से वनवास में रखा है. चुनाव के दौरान बीजेपी को राम याद आते हैं और उसके बाद बीजेपी राम को भूल जाती है.

First Published: Sunday, November 04, 2018 02:36 PM

RELATED TAG: Rss, Congress Vs Bjp, Assembly Election, Assembly Election 2018, Ram Mandir,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो