logo-image

Chhattisgarh Assembly Elections: हम पहली बार लड़े पर लोगों ने कांग्रेस पर जताया भरोसा: अजीत जोगी

Chhattisgarh Assembly Elections: इसको लेकर जनता कांग्रेस के सुप्रीमो अजीत जोगी ने न्यूज़ स्टेट मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ से खास बातचीत की और कहा कि बीजेपी ने हर बार धोखा दिया है जिसका परिणाम जनता ने इस चुनाव परिणाम के जरिए दिखा दिया है.

Updated on: 11 Dec 2018, 12:40 PM

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के रुझानों में मुख्यमंत्री रमन सिंह सहित 4 मंत्री आगे चल रहे हैं। मतगणना के शुरुआती दो घंटे के रुझान कांग्रेस के पक्ष में नजर आ रहे हैं। वहीं मारवाही सीट से लड़ रहे जोगी जनता कांग्रेस के अध्यक्ष अजीत जोगी अपनी सीट पर चुनाव हारने की कगार पर हैं. वही तीसरे स्थान पर हैं, जबकि यहां से बीजेपी पहले और कांग्रेस दूसरे स्थान पर बढ़त बनाए हुए हैं.

इसको लेकर जनता कांग्रेस के सुप्रीमो अजीत जोगी ने न्यूज़ स्टेट मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ से खास बातचीत की और कहा कि बीजेपी ने हर बार धोखा दिया है जिसका परिणाम जनता ने इस चुनाव परिणाम के जरिए दिखा दिया है.

और पढ़ें: 3 राज्यों में कांग्रेस की बढ़त पर नवजोत सिंह सिद्धू का तंज, कहा- बीजेपी का नया नाम है- 'GTU' 

News Nation पर अजीत जोगी ने कहा,'हम पहली बार चुनाव लड़े, अपना काम किया पर लोगों ने हमसे ज्यादा कांग्रेस पर भरोसा जताया. अगर चुनाव से पहले हम यह कहते कि हम चुनाव नहीं जीत रहे तो हमारे कार्यकर्ताओं का मनोबल गिरता.'

जोगी ने कहा कि कांग्रेस का किसान वाला कार्ड सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण रहा, उसी को देख कर उसे वोट मिले हैं. कई लोगों ने अजीत जोगी कांग्रेस में है समझ कर कांग्रेस को वोट किया है तो जनता कांग्रेस के कारण कांग्रेस को फायदा हुआ है. अभी तक के रुझानों में कांग्रेस आगे निकलती दिख रही है. मैं इस गठबंधन को लोकसभा के लिए और मजबूत करूंगा.

और पढ़ें: Chhattisgarh Assembly Elections: शुरुआती रुझानों में कांग्रेस आगे, मुख्यमंत्री रमन सिंह सहित 4 मंत्रियों को बढ़त

गौरतलब है कि 12:15 बजे तक के रुझानों में कांग्रेस ने 90 सीटों में से 64 पर बढ़त बनाई हुई है। राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा 18 और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ गठबंधन 6 सीटों और अन्य 2 सीटों पर आगे चल रही है।