logo-image

Chhattisgarh Election: उप्र के सीएम योगी आदित्‍य नाथ ने ली कांग्रेस की चुटकी, कहा-उनके पास न नेता है न नेत्री

छत्तीसगढ़ के धमतरी विधानसभा क्षेत्र के कुरुद में उत्‍तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ जहां डॉ रमन सिंह की तारीफ की वहीं कांग्रेस पर हमला बोला. एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि जहां गरीब का मुफ्त और अच्छे से इलाज हो. कोई बिना इलाज के न रहे. जहां कोई भूखा न सोए वहीं रामराज है.

Updated on: 14 Nov 2018, 01:07 PM

धमतरी:

छत्तीसगढ़ के धमतरी विधानसभा क्षेत्र के कुरुद में उत्‍तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ जहां डॉ रमन सिंह की तारीफ की वहीं कांग्रेस पर हमला बोला. एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि जहां गरीब का मुफ्त और अच्छे से इलाज हो. कोई बिना इलाज के न रहे. जहां कोई भूखा न सोए वहीं रामराज है. वहीं रामराज प्रदेश मुखिया डॉ. रमन सिंह ने अपने शासन में लाया है.

यह भी पढ़ें ः MP Election: भोपाल के सट्टा बाजार में इनकी बन रही सरकार, सटोरिये लगा रहे इस पार्टी पर दांव

वहीं कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि एक तरफ बीजेपी है और दूसरी तरफ कांग्रेस. कांग्रेस के पास न कोई अच्छा नेता है न नेत्री और न ही काम करने का कोई जज्बा. कांग्रेस सिर्फ आतंकवाद, नक्सलवाद और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का काम कर रही है.

यह भी पढ़ें ः छत्‍तीसगढ़ में IED Blast, बीएसएफ के 4, डीआरजी के एक जवान सहित एक नागरिक घायल

योगी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी जी की नेतृत्व में सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है. सत्ता संचालन के लिए नीति और नीयत साफ होना चाहिए. लेकिन कांग्रेस के पास तीनों चीजे नहीं हैं. बता दें योगी आदित्‍यनाथ के अलावा बीजेपी के स्‍टार प्रचारकों में शामिल गृहमंत्री राजनाथ सिंह और उप्र के मथुरा से सांसद हेमामालिनी भी आज्‍ा छत्‍तीसगढ़ में हैं.