जगदलपुर में बोले शाह-सीडी बनाने वाली कांग्रेस पार्टी के लोग कैसे जनता के बीच वोट मांगने जाएंगे

जगदलपुर के लालबाग मैदान में चुनावी सभा में अमित शाह के निशाने पर एक बार फिर कांग्रेस रही. सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि एक तरफ भाजपा विकास करने वाली पार्टी है, जो चरित्र और विकास की बात करती है.

News State Bureau  |   Updated On : October 13, 2018 03:51 PM
अमित शाह के निशाने पर एक बार फिर कांग्रेस रही

अमित शाह के निशाने पर एक बार फिर कांग्रेस रही

जगदलपुर:  

जगदलपुर के लालबाग मैदान में अमित शाह के निशाने पर एक बार फिर कांग्रेस रही. सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि एक तरफ भाजपा विकास करने वाली पार्टी है, जो चरित्र और विकास की बात करती है. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस जो जीत के लिए गिरावट की पराकाष्ठा तक जा रही है. कांग्रेस का अध्यक्ष सीडी बनाते हैं. पता नहीं कैसे कांग्रेसी जनता के बीच वोट मांगने जाएंगे, पता नही ये सीडी बनाने वाली कांग्रेस पार्टी के लोग कैसे जनता के बीच वोट मांगने जाएंगे. 

बस्तर में फिर से लौट रही शांति 

बस्तर में एक बार फिर से शांति लौट रही है मुझे ज्यादा बोलने की जरूरत नहीं, 2003 से 2018 कम्पेयर कर लीजिए. शाह ने यह भी कहा कि देश भर में सफलतम मुख्यमंत्री रमन सिंह हैं, जिन्हें चाउर वाले बाबा के नाम से जाना जाता है. कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी के मालिक.

मैं और रमन सिंह माई दंतेश्वरी के दर्शन कर आप कार्यकर्ताओं के दर्शन करने पंहुचे हैं. स्वपन देखने का सबको अधिकार, लेकिन सपने उसी के पूरे होंगे, जिनके पास ऐसी 25,000 कार्यकर्ताओ की फौज हो.

मैं बूथ नंबर 293 का बूथ इंचार्ज था 

भाजपा मोदी जी के पीएम बनने के बाद एक के बाद एक चुनाव जीत रही है. जब मुझसे पूछा जाता है कि इसका रहस्य क्या है तो मैं कहता हूं कि ये कार्यकर्ता ही इसका कारण हैं. भाजपा अपने बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं के दम पर ही चुनाव जीतती आई है.1982 में ऐसे ही एक सम्मेलन में मैं बूथ नंबर 293 का बूथ इंचार्ज था और आज मैं दुनिया के सबसे बड़े दल का राष्ट्रीय अध्यक्ष हूँ.

मेरे सामने बैठा कोई भी कार्यकर्ता कल अध्यक्ष बन सकता है

भाजपा ही वो पार्टी है जो एक चाय बेचने वाले को पीएम बनाती है. राहुल गांधी सुन लें, मेरे सामने बैठा कोई भी कार्यकर्ता कल अध्यक्ष बन सकता है. भाजपा चुनाव में अपना हिसाब-किताब लेकर जाती है. रमन सिंह ने विकास यात्रा में एक एक पाई का हिसाब दिया. कांग्रेस ने बस्तर को नक्सलियों के हवाले करने का पाप किया. रमन सिंह की सरकार बनी और नक्सलियों को रमन सरकार ने ओडिसा आंध्र में खदेड़ा. कभी सोचा नहीं था यहां मेडिकल कॉलेज आएगा. दंतेवाड़ा में एजुकेशन हब बनाने का काम भाजपा सरकार ने किया है आज बस्तर में ऐसा एक भी गांव नहीं बचा, जहां बिजली नहीं पंहुची है.भाजपा सरकार ने देश का सम्मान दुनिया में बढ़ाया है.

First Published: Saturday, October 13, 2018 03:15 PM

RELATED TAG: Cd, Assembly Election, Chhatisgarh, Congress, Amit Shah, Votes,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो